‘सच यही है, कोई घोटाला हुआ ही नहीं…’ 8 घंटे की पूछताछ के बाद CBI दफ्तर से निकले तेजस्वी यादव

नई दिल्ली/पटना

नौकरी के बदले जमीन मामले में बिहार के डेप्युटी सीएम तेजस्वी यादव आज शनिवार को सीबीआई के सामने पेश हुए। इस मामले में पिछले दिनों राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव, उनकी पत्नी पूर्व सीएम राबड़ी देवी और बेटी राज्यसभा सांसद मीसा भारती की दिल्ली की एक कोर्ट में पेशी हुई थी। इसमें उन्हें बेल मिल गई थी। उसी नौकरी के बदले जमीन मामले में आज तेजस्वी यादव से सीबीआई ने पूछताछ की। तेजस्वी यादव से सीबीआई ने करीब 8 घंटे से ज्यादा पूछताछ की। पूछताछ के बाद देर शाम को तेजस्वी यादव सीबीआई के कार्यालय से रवाना हो गए।

दिल्ली में पूछताछ के बाद सीबीआई के दफ्तर से बाहर निकले तेजस्वी यादव ने चलते-चलते मीडिया से बात की। तेजस्वी यादव ने कहा कि ‘जब भी जांच हुई है, हमने सहयोग किया है और जो सवाल किए गए, उसके हमने जवाब दिए। ये निराधार चीजें हैं। सच्चाई यह है कि कोई घोटाला हुआ ही नहीं है।’ बता दें, आज ही तेजस्वी यादव की बहन मीसा भारती से दिल्ली में ईडी की टीम ने पूछताछ की। मीसा भारती सुबह 11 बजे ईडी के दफ्तर पहुंची थी। उनसे भी टीम ने करीब 9 घंटे पूछताछ की।

इधर कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाद्रा ने तेजस्वी यादव और मीसा भारती से हो रही पूछताछ को लेकर केंद्र पर बड़ा आरोप लगाया। प्रियंका गांधी ने कहा कि जांच एजेंसियों के जरिए तेजस्वी-मीसा भारती को प्रताड़ित किया जा रहा है। भारतीय जनता पार्टी देश के विपक्ष को खत्म करना चाहती है। उन्होंने ट्वीट किया, ‘भाजपा इस देश से विपक्ष और लोकतंत्र खत्म करना चाहती है। इसलिए लगातार विपक्ष के लोगों की आवाज पर हमला कर रही है। बिहार के उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव जी और मीसा भारती जी को एजेंसियों द्वारा प्रताड़ित किया जा रहा है।’ प्रियंका गांधी ने कहा, ‘लोकतंत्र पर हो रहे हमले के खिलाफ हम सब एकजुट हैं।’

About bheldn

Check Also

‘ये कार्यपालिका का मामला, हम दखल नहीं दे सकते’, केजरीवाल को CM पद से हटाने की याचिका दिल्ली HC में खारिज

नई दिल्ली, दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को CM पद से हटाने की याचिका हाईकोर्ट …