‘आग के ढेर पर बैठे हो, मौका मिला उस दिन जान निकाल लूंगा’ मंत्री अशोक चांदना ने भरी सभा में अधिकारी को धमकाया

बूंदी

राजस्थान की गहलोत सरकार के मंत्रियों की भाषा बिगड़ती जा रही है। आज मंगलवार को गहलोत सरकार के मंत्रिमंडल के खेल व युवा मंत्री अशोक चांदना ने बूंदी जिले में तैनात आईएफएस अधिकारी टी मोहनराज को भरी बैठक में धमकाया। अशोक चांदना ने कहा कि आप हिंडोली विधानसभा के कामों में अड़ंगा अड़ा रहे हो। कौन-कौन से काम अटक गए हैं, मेरे पास पूरी जानकारी है। मौका मिलने पर ब्याज समेत लौटा दूंगा। ऊपर से नीचे तक जान निकाल लूंगा। यही नहीं मंत्री ने कहा कि ‘आप आग के ढेर पर बैठे हो। हमारे काम नहीं अटका रहे हो। आप अपने खुद के नीचे आग लगा रहे हो।’ आईएफएस अधिकारी टी मोहनराज को मंत्री अशोक चांदना ने एहसान फरामोश भी बताया। मंत्री ने अधिकारियों को जिला समीक्षा बैठक में ट्रांसफर और पोस्टिंग के लिए धमकाया। उन्होंने कहा कि कहा कि वो किसी की भावनाओं को ठेस नहीं पहुंचा रहे हैं। लेकिन सरकार की योजनाओं को अमलीजामा पहनाना अधिकारियों की जिम्मेदारी और ड्यूटी है।

बूंदी जिले के दौरे पर थे मंत्री चांदना
मंत्री चांदना मंगलवार को बूंदी जिले के दौरे पर थे। कलेक्ट्रेट में समीक्षा बैठक ली। कलेक्टर रविंद्र गोस्वामी, जिला प्रमुख चंद्रावती कंवर, एडीएम मुकेश चौधरी समेत अन्य जिलेभर के अधिकारी मौजूद थे। बैठक में विभागवार अधिकारियों से मंत्री चांदना ने जानकारी ली। मंत्री चांदना ने कई विभाग के अधिकारियों पर काम रोकने के आरोप लगाए। इस दौरान मंत्री जी डीसीएफ टी. मोहनराज पर नाराज हो गए। मोहनराज अपनी सफाई देने लगे, लेकिन मंत्री ने बोलने का मौका नहीं दिया।

मेरी ACR खराब होगी, तो मैं तुम्हारी भी कर दूंगा: मंत्री चांदना
मंत्री चांदना ने सिंचाई विभाग के अधिशासी अभियंता आरके पाटनी को भी एनीकट निर्माण में देरी के मामले को लेकर चेताया। चुनावी साल होने का हवाला देते हुए कहा कि ‘सभी अधिकारी यह ध्यान रखें कि मेरी एसीआर खराब होगी, तो मैं तुम्हारी एसीआर खराब कर दूंगा।’ अधिकारियों पसीने छूट रहे थे। चांदना ने अधिकारियों से कहा कि काम पूरा करने की मानसिकता बनाएं। जानबूझकर हिंडोली विधानसभा क्षेत्र के काम नहीं अटकाएं।

About bheldn

Check Also

सीएम की बात नहीं मान रहे केके पाठक… विपक्ष ने खोला ACS के खिलाफ मोर्चा तो झल्ला गए नीतीश

पटना बिहार शिक्षा विभाग की ओर से जारी एक लेटर को लेकर बिहार में सियासी …