जया प्रदा ने आजम खान पर साधा निशाना, कहा- 100 फीसदी का नेता 0 फीसदी पर आ गया

रामपुर ,

उत्तर प्रदेश में होने वाले नगर निकाय चुनाव को लेकर प्रचार-प्रसार जोरशोर से चल रहा है. पहले चरण के मतदान के लिए मंगलवार को चुनाव प्रचार का आखिरी दिन है. 4 मई को पहले चरण के लिए मतदान होंगे. इसी कड़ी में रामपुर से बीजेपी कैंडिडेट मसर्रत मुजीब के पक्ष में चुनाव प्रचार के लिए पूर्व सांसद जया प्रदा सड़कों पर उतरीं.

जया प्रदा ने आजम खान पर साधा निशाना
जया प्रदा ने समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता आजम खान के सियासी गढ़ रामपुर में बीजेपी कैंडिडेट मसर्रत मुजीब के लिए एक रोड शो किया. जया प्रदा के रोड शो में रामपुर के प्रभारी मंत्री जेपीएस राठौर, बीजेपी सांसद घनश्याम सिंह लोधी, विधायक आकाश सक्सेना आदि मौजूद रहे. सभी लोगों ने रामपुर की जनता से बीजेपी प्रत्याशी के लिए वोट देने की अपील की है. यह रोड शो बीजेपी के कार्यालय से शुरू होकर कई मोहल्लों से होते हुए गुजरा.

खुद को सुधारने के लिए आजम को दिमाग ठीक करना होगा
इस दौरान फिल्म अभिनेत्री और पूर्व सांसद जया प्रदा ने समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता आजम खान पर जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा कि आजम खान 100 फीसदी का नेता 0 फीसदी पर आ गया है. अब तो उनके पास वोट देने का भी हक नहीं है. मैं उनसे एक ही अपील करती हूं कि वह अब गालियां देना बंद करें और खुद को सुधारने के लिए अपने दिमाग को ठीक करें.

हर कर भी जीतने की कोशिश कर रहे हैं आजम खान
जब पत्रकारों ने सवाल पूछा कि आजम खान अपनी जनसभाओं में अभद्र भाषा का इस्तेमाल कर रहे हैं तो इसके जवाब में जयप्रदा ने कहा कि आजम खान बौखला गया है और आजम को कोई सुधार नहीं सकता है. उन्होंने कहा, ”आजम हर बार हार रहे हैं, इसलिए हार मानते हुए भी वो जीतने की उम्मीद करते हैं.

 

About bheldn

Check Also

नड्डा घूमते हैं नोटों भरा बैग लेकर, महिलाएं अब कैसे खरीदें सोना? तेजस्वी का पीएम मोदी-नड्डा पर डबल अटैक

पटना: राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के नेता तेजस्वी यादव ने बुधवार को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी …