हाथ खींचा और हाथापाई तक आ गई नौबत, IPL में गंभीर की इस हरकत पर भड़के कोहली!

लखनऊ

इंडियन प्रीमियर लीग में 1 मई की रात बवाल हो गया। जब आप में से कई लोग सो रहे थे, तब भारतीय क्रिकेट के दो सूरमा सुबह आपकी नींद उड़ाने की तैयारी कर चुके थे। जी हां! विराट कोहली और गौतम गंभीर के बीच 10 साल पुरानी अदावत इस सीजन में दूसरी मर्तबा सामने आई। एकाना स्टेडियम में मेजबान लखनऊ सुपरजायंट्स को एक लो स्कोरिंग मैच में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने हरा दिया। मैच के दौरान विराट कोहली कई दफा एग्रेशन दिखाते नजर आए। कई प्लेयर्स के साथ उनकी छोटी-मोटी तकरार हुई, जो मुकाबला खत्म होते-होते डर्टी फाइट में बदल गई। वैसे तो इस फाइट सीन के कई किरदार हैं, लेकिन केंद्र में विराट कोहली और गौतम गंभीर ही हैं।

हाथ खींचा और दूर ले गए
वैसे तो विवाद के कई वीडियोज इंटरनेट पर आपको मिल जाएंगे। हमने भीविवाद की पूरी कहानीवाले आर्टिकल में आपको उसे दिखाने की कोशिश की है, लेकिन विराट और गौतम गंभीर के बीच हाथापाई वाली नौबत तो इस सीन के बाद ही शुरू हुआ, जो आपको नीचे नजर आ रहा है। इस वीडियो में साफतौर पर देखा जा सकता है कि मैच के बाद विराट लखनऊ के कैरेबियाई ऑलराउंडर काइल मेयर्स से सामान्य बातचीत कर रहे हैं, लेकिन उसी बीच लखनऊ के मेंटॉर गौतम गंभीर वहां पहुंचते हैं और मेयर्स का हाथ खींचकर उन्हें दूर ले जाते हैं, मानो वह यह कहना चाह रहे हो कि कोहली से बात करने की जरूरत नहीं है। इस एपिसोड के बाद कोहली और चिढ़ गए!

गंभीर के कंधे पर हाथ रखा और…
विराट कोहली खुद को अपमानित महसूस करने लगे। शायद वह अपना पक्ष भी रखना चाहते थे। गौतम गंभीर को सफाई देना चाहते थे। बताना चाहते थे कि मैदान पर असल में हुआ क्या था? विवाद की शुरुआत कहां से हुई थी। मगर गौतम गंभीर काफी गुस्से में थे। वह विराट से बात करने के मूड में नहीं थे और बड़बड़ाते हुए वहां से जा रहे थे। इस बीच कोहली से रहा नहीं गया और उन्होंने इशारा करके गौतम गंभीर को अपने पास बुलाया और कंधे पर हाथ रख दिया। यह देखते ही आसपास खड़े खिलाड़ी और सपोर्ट स्टाफ दोनों को दूर करने लगे। मगर विराट-गंभीर के बीच जुबानी जंग जारी रही।

About bheldn

Check Also

चौथे टेस्ट से बाहर हुए केएल राहुल और जसप्रीत बुमराह, मुकेश कुमार की हुई वापसी

नई दिल्ली , टीम इंडिया के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह और विकेटकीपर बल्लेबाज केएल राहुल …