ईडी की चार्जशीट में आया राघव चड्ढा का नाम, शादी के सवाल पर परिणीति के चेहरे का फीका पड़ा रंग

परिणीति चोपड़ा इन दिनों जहां घर से बाहर निकलती हैं, पपाराजी के कैमरे उन्हें घेर ही लेते हैं। पिछले कुछ समय से परिणीति चोपड़ा आम आदमी पार्टी के सांसद राघव चड्ढा के साथ शादी को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। इन दिनों परिणीति के कई वीडियोज सामने आए जिनमें वो शादी के सवाल या राघव चड्ढा को लेकर पूछे गए सवाल पर खूब ब्लश करती दिखी हैं। लेकिन अब जो वीडियो सामने आया है उसमें मामला जरा हटकर दिख रहा है। परिणीति के चेहरे का रंग फीका पड़ा दिख रहा है।

दरअसल चर्चा है कि दोनों की सगाई जल्द ही होनेवाली है। मीडिया रिपोर्ट्स में ये कहा गया है कि रोका के बाद अब दोनों की सगाई जल्द होनेवाली है। कहा जा रहा था कि अक्टूबर में दोनों शादी के बंधन में बंध सकते हैं। अब राघव चड्ढा का नाम ED की सप्लीमेंट्री चार्जशीट में आ गया है और ईडी उनसे पूछताछ करेगी। हालांकि, तसल्ली वाली बात ये है कि उनका नाम चार्जशीट में आरोपी के रूप में नहीं है। हालांकि, इस खबर के बाद अब पहली बार जब Parineeti Chopra कैमरे के सामने दिखीं तो उनका चेहरा जरा उतरा हुआ नजर आया।

पपाराजी के सवालों को पूरी तरह से इग्नोर करती दिख रही हैं परिणीति
परिणीति से इस वीडियो में पपाराजी उसी तरह से उनसे शादी को लेकर सवाल पूछते दिख रहे हैं जैसा कि हमेशा पूछा करते हैं। हर बार परिणीति मुस्कुराते हुए और घुमा-फिराकर जरूर कुछ कहती दिखी हैं, लेकिन इस बार ऐसा कुछ नजर नहीं आया। दरअसल वीडियो में परिणीति पपाराजी के सवालों को पूरी तरह से इग्नोर करती दिख रही हैं। परिणीति के चेहरे पर वो रंग नजर नहीं आ रहा जो अक्सर कैमरे के सामने पिछले किछ समय से दिख रहा है।

यूजर ने कहा- पहले दुआ करो दूल्हे को ईडी वाले न ले जाएं
लोगों ने इस वीडियो पर काफी कुछ लिखा भी है। एक ने कहा है- शादी में ईडी वाले आ रहे हैं गिफ्ट लेकर, जल्दी कर लो शादी। एक ने कहा- इनके वाले ईडी के स्कैनर में हैं, शादी होल्ड पर। एक अन्य यूजर ने कहा है- पहले दुआ करो दूल्हे को ईडी वाले न ले जाएं।

About bheldn

Check Also

पंकज त्रिपाठी के बहनोई की मौत, बहन की हालत नाजुक, हुआ रोड एक्सीडेंट

बॉलीवुड के जाने-माने एक्टर पंकज त्रिपाठी सुर्खियों में आ गए हैं. एक्टर के परिवार से …