सो रही थी बच्चियां तभी घर में लगी आग, 4 मासूमों की जिंदा जलने से मौत, 5 लोगों की हालत गंभीर

मुजफ्फरपुर

बिहार के मुजफ्फरपुर में देर रात कई घरों में भीषण आग लगने से कोहराम मच गया। एक घर में सो रहीं 4 बच्चियां जिंदा जल गईं। वहीं इस आग लगने की घटना में 5 लोग गंभीर रूप से झुलस गए। घटना सदर थाना क्षेत्र के रामदयालु स्टेशन के पास स्लम बस्ती की है। बताया जा रहा कि देर रात करीब डेढ़ बजे तीन घरों में अचानक आग लग गई। इसी दौरान एक घर में सो रही नरेश राम की चार बेटियां इसकी चपेट में आ गईं। आग से बुरी तरह से झुलस गईं, किसी तरह परिजन उन्हें अस्पताल ले गए लेकिन तब तक उनकी मौत हो चुकी थी।

ग लगने से जिंदा जल गईं 4 मासूम
मुजफ्फरपुर में भीषण आग से जिन बच्चियों की जान गई उनकी उम्र महज 3 से 12 साल के बीच थी। बच्चियों की पहचान 12 वर्षीय सोनी, 8 वर्षीय शिवानी, 5 वर्षीय अमृता और 3 वर्षीय रीता के तौर पर हुई है। बताया जा रहा कि देर रात एक घर में अचानक आग लग गई और देखते ही देखते तीन घरों को इसने अपनी चपेट में ले लिया। इस आग की चपेट में नरेश राम के घर सो रहीं उनकी चार बेटियां आ गईं। जिससे उनकी तड़प-तड़प कर दर्दनाक मौत हो गई।

5 लोग गंभीर रूप से झुलसे
वहीं इस आग की चपेट में राजेश राम और मुकेश राम के भी घर आ गए। जिसमें करीब 5 लोग बुरी तरह से झुलस गए। सभी घायलों का इलाज एसकेएमसीएच में चल रहा है। अब तक आग लगने के कारणों का पता नहीं चल पाया है। स्थानीय लोगों ने बताया कि बस्ती का रास्ता जहां से शुरू होता है वहीं बस्ती से बाहर निकलने वाले रास्ते के बीच में ही कहीं अचानक आग लगी थी। यही वजह है कि कई लोग वहां से भाग नहीं सके।

मुजफ्फरपुर में भीषण आग से कोहराम
देर रात हुई आग लगने की इस घटना पर सदर थाना अध्यक्ष सतेंद्र मिश्रा ने पूरी जानकारी दी। उन्होंने कहा कि रात में अचानक आग लग गई थी। जिसमें कई लोग झुलस गए। सूचना मिली है कि 4 बच्चियों को गंभीर हालत में इलाज के दौरान मेडिकल कॉलेज ले जाया गया। हालांकि, उनकी जान नहीं बच सकी है। वहीं चार से पांच लोग गंभीर रूप से झुलस गए हैं जिनका इलाज चल रहा है।

About bheldn

Check Also

नड्डा घूमते हैं नोटों भरा बैग लेकर, महिलाएं अब कैसे खरीदें सोना? तेजस्वी का पीएम मोदी-नड्डा पर डबल अटैक

पटना: राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के नेता तेजस्वी यादव ने बुधवार को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी …