आम के पेड़ से टपके करारे-करारे ढेर सारे नोट… देखिए IT रेड का ये वीडियो

मैसूर,

कर्नाटक में आयकर विभाग की टीम ने आम के पेड़ के बक्से में छिपाकर रखे गए एक करोड़ रुपये जब्त किए हैं. आईटी के अधिकारियों ने मैसूर में सुब्रमण्यम राय के घर पर छापेमारी की थी, जहां पेड़ पर बक्से में रखे गए एक करोड़ रुपये बरामद किए गए. इनकम टैक्स डिपार्टमेंट के अधिकारियों ने मैसूर में सुब्रमण्यम राय के घर पर छापेमारी की थी, वह पुत्तूर से कांग्रेस के उम्मीदवार अशोक कुमार राय के भाई हैं. उन्होंने आम के पेड़ पर एक बक्से में पैसे छिपाकर रखे थे. एक करोड़ कैश बरामद होने के बाद आईटी अधिकारियों की रेड अभी भी जारी है.

आईटी की छापेमारी का वीडियो भी सामने आया है, जिसमें देखा जा सकता है कि आईटी अधिकारी आम के पेड़ की टहनी पर रखे बॉक्स को फोकस करते हुए कुछ पूछताछ कर रहे हैं. इसी बॉक्स को जब खोला गया तो उसमें एक करोड़ रुपये के करारे-करारे नोट निकले. हालांकि आईटी की रेड अभी चल रही है.

बीजेपी विधायक के घर से मिले थे आठ करोड़ कैश
इससे पहले बीजेपी विधायक मदल विरुपक्षप्पा के घर से करीब छह करोड़ रुपये कैश बरामद हुए थे. जबकि उनके बेटे के कार्यालय से भी दो करोड़ से ज्यादा कैश बरामद हुआ था. जिसके बाद विधायक के बेटे प्रशांत मदल को गिरफ्तार कर लिया गया था. घर से आठ करोड़ बरामद होने के बाद उन्होंने कर्नाटक सोप्स एंड डिटर्जेंट लिमिटेड कंपनी के चेयरमैन पद से इस्तीफा दे दिया था.

मदल विरुपक्षप्पा कर्नाटक के दावणगेरे जिला की चन्नागिरी सीट से बीजेपी विधायक हैं. उनके बेटे प्रशांत मदल, जिन्हें लोकायुक्त ने 40 लाख की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार किया था, वो बेंगलुरु जल आपूर्ति और सीवरेज बोर्ड (BWSSB) में मुख्य लेखाकार हैं.

 

About bheldn

Check Also

असम की जेल में कैद खालिस्तानी अमृतपाल सिंह लड़ेगा लोकसभा चुनाव, जानें पंजाब की किस सीट से भरेगा पर्चा

चंडीगढ़ राष्ट्रीय सुरक्षा कानून के तहत असम की जेल में बंद कट्टरपंथी सिख उपदेशक अमृतपाल …