धूमधाम से हुई आनंद मोहन के बेटे चेतन की शादी, कांग्रेस नेता हरीश रावत रहे मौजूद

देहरादून,

बिहार के बाहुबली आनंद मोहन के बेटे चेतन आनंद की शादी बुधवार को देहरादून के कैनाल रोड स्थित Luxuria Farm बाय सॉलिटेयर में धूमधाम से हुई. इस मौके बिहार के कई बड़े राजनेताओं के अलावा उत्तराखंड के पूर्व सीएम हरीश रावत भी मौजदू रहे. चेतन आनंद ने क्रीम कलर की शेरवानी और दुल्हन आयुषी ने मैरून रंग का लहंगा पहना था.आनंद मोहन ने पिंक कलर की नेहरू जैकेट पहनी हुई थी. इस दौरान दूल्हे चेतन ने जमकर डांस किया. शादी के वेन्यू पर सुरक्षा के कड़े इंतजाम थे.

लग्जरिया फार्म की तस्वीरें आईं सामने
जिस Luxuria farm में चेतन और आयुषी की शादी हुई है, वहां की कुछ एक्सक्लूसिव तस्वीरें सामने आई हैं. इस हाई प्रोफाइल शादी के लिए पूरे फार्म हाउस को फूलों से सजाया गया. साथ ही सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए थे. इस शादी में लगभग 300 लोगों के मौजूद रहे. आनंद मोहन की बहू का नाम डॉक्टर आयुषी सिंह हैं और वह जयपुर के निम्स में काम करती हैं.

चेतन आनंद और डॉक्टर आयुषी देहरादून में लिए सात फेरे
आनंद मोहन बेटे की शादी में बेहद खुश नजर आ रहे थे. इस खास मौके पर उनके परिवार के लोग मौजूद थे. चेतन और आयुषी ने भी डांस किया. बता दें, आनंद मोहन अपने बड़े बेटे और राजद विधायक चेतन आनंद की शादी के लिए पैरोल पर बाहर आए हैं.

मंगलवार हुई थी काकटेल पार्टी
बता दें, बीते मंगलवार को ओल्ड राजपुर स्थित शहंशाही रिजार्ट में आनंद मोहन के बेटे की कॉकटेल पार्टी हुई थी. जिसमें कई बड़ी हस्तियों ने शिरकत की. आनंद मोहन अपनी पत्नी लवली के साथ तीन दिन पहले ही देहरादून पहुंच चुके हैं.

 

About bheldn

Check Also

नड्डा घूमते हैं नोटों भरा बैग लेकर, महिलाएं अब कैसे खरीदें सोना? तेजस्वी का पीएम मोदी-नड्डा पर डबल अटैक

पटना: राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के नेता तेजस्वी यादव ने बुधवार को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी …