उत्तराखंड के काशीपुर में पूर्व पार्षद संघ अध्यक्ष को फावड़े से काट डाला, फिर थाने पहुंचकर पुलिस को दी सूचना

देहरादून

उत्तराखंड के उधम सिंह नगर जिले के काशीपुर में पूर्व पार्षद संघ अध्यक्ष एवं पूर्व पार्षद की धारदार हथियार से नृशंस हत्या कर दी गई। हत्या करने के बाद आरोपी कोतवाली पहुंचकर खुद पुलिस को सूचना दी, जिसके बाद पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया। आनन-फानन में पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंचे और मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। प्रथम दृष्टया हत्या का कारण जमीनी विवाद बताया जा रहा है। घटना के बाद से पूर्व पार्षद संघ अध्यक्ष के परिवार में कोहराम मच गया और उनके परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है।

उधम सिंह नगर के काशीपुर के मोहल्ला कानूनगोयान में पूर्व पार्षद संघ अध्यक्ष विपिन शर्मा उर्फ पप्पी रहते हैं। उनके घर से कुछ ही दूरी पर मोहल्ले के ही रहने वाले टेकचंद ने फावड़े से नृशंस हत्या कर दी। हत्या करने के बाद आरोपी टेकचंद कोतवाली पहुंच गया और पुलिस को जानकारी दी। आरोपी द्वारा वारदात की सूचना दिए जाने पर पुलिस प्रशासन में हड़कंप मच गया। पुलिस टेकचंद को साथ लेकर पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने तत्काल मृतक पूर्व पार्षद संघ अध्यक्ष विपिन शर्मा पप्पी के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया।

सूचना मिलते ही एसपी सिटी काशीपुर अभय सिंह और सीओ वंदना वर्मा समेत पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंचे। एसपी काशीपुर अभय सिंह ने बताया कि घटना का कारण अभी स्पष्ट नहीं हो पाया है। पुलिस के द्वारा अभिरक्षा में टेकचंद से लगातार पूछताछ की जा रही है। मृतक के परिजनों की तरफ से तहरीर मिलने के बाद मुकदमा पंजीकृत कर अग्रिम कार्रवाई की जाएगी।

About bheldn

Check Also

लोकसभा चुनाव से पहले मायावती को बड़ा झटका, BSP छोड़ने की तैयारी में सभी 10 सांसद?

लखनऊ: लोकसभा चुनाव से पहले देश के सबसे बड़े सियासी सूबे उत्तर प्रदेश में पूर्व …