‘शेर कभी कुत्ते का शिकार नहीं करता है’, कुंडा में विरोधियों पर गरजे राजा भैया

प्रतापगढ़,

उत्तर प्रदेश में नगर निकाय चुनाव की सरगर्मियां तेज हैं. सबकी नजर प्रतापगढ़ की कुंडा पर है. यहां पूर्व मंत्री रघुराज प्रताप सिंह उर्फ राजा भैया की पार्टी जनसत्ता दल से ऊषा सिंह मैदान में हैं. अपने प्रत्याशी के समर्थन में जनसभा को संबोधित करते हुए राजा भैया ने कहा कि शेर भूखा रह जाए, लेकिन कभी कुत्तों का शिकार नहीं करता है.

कुंडा के बाहुबली विधायक रघुराज प्रताप सिंह उर्फ राजा भैया ने अपने प्रत्याशियों के लिए जनसभा कर ताकत झोंकी. सोमवार देर शाम बजरंग बहादुर इंटर कॉलेज में जनसत्ता दल की प्रत्याशी ऊषा सिंह के समर्थन में आयोजित जनसभा में राजा भैया ने कहा कि कुंडा में किसी दल की हिम्मत नहीं हुई जनसभा करने की.

विधायक रघुराज प्रताप सिंह उर्फ राजा भैया ने कहा कि शेर कभी शिकार करना छोड़ता नहीं है और दूसरी बात यह है कि शेर कभी कुत्ते का शिकार नहीं करता है. राजा भैया का यह निशाना विरोधियों पर था. जनसभा के दौरान राजा भैया ने अपने दल के प्रत्याशियों के लिए वोट मांगा और कहा कि यह पार्टी आपकी है और जितवाना आपको है.

जनसत्ता दल ने इस बार नगर निकाय चुनाव में तीन प्रत्याशी उतारे हैं. कुंडा में ऊषा त्रिपाठी, डेरवा में कुंवर बहादुर पटेल, हीरागंज में निर्मला देवी जनसत्ता दल के सिंबल आरी पर चुनाव लड़ रहे हैं. 2019 में बनी जनसत्ता दल की पार्टी से मौजूदा समय में 2 विधायक और एक एमएलसी हैं. राजा भैया का जिला पंचायत की सीट पर भी कब्जा है.

 

About bheldn

Check Also

गुजरात में पकड़ी गई 1400 करोड़ रुपये की ड्रग्स, पकड़े गए 5 विदेशीस्मगलर, पाकिस्तान से जुड़ रहा कनेक्शन

नई दिल्ली  नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने नौसेना और गुजरात एटीएस के साथ मिलकर ड्रग्स …