यूपी पुलिस का कारनामा, स्कूली छात्रा का स्कूटी से पीछा करता दिखा सिपाही, वीडियो वायरल

लखनऊ

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में वर्दी को शर्मसार कर देने का मामला सामने आया है। मोहनलालगंज कोतवाली में डायल 112 में तैनात सिपाही शहादत अली स्कूटी सवार छात्रा का पीछा कर कई दिनों से छेड़छाड़ कर रहा था। साथ ही उसका मोबाइल नंबर देने का दबाव बना रहा था। बुधवार को इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ। इसके पुलिस ने सहादत अली के खिलाफ कैंट में केस दर्ज किया है। आरोप है कि सिपाही शहादत अली कई दिनों से उसको परेशान कर रहा था। सिपाही अक्सर कैंट में स्कूटी से घूमकर अन्य महिलाओं के साथ छेड़छाड़ करता था।

सिपाही के निलंबन के लिए भेजी गई रिपोर्ट
एडीसीपी पूर्वी सैयद अली अब्बास बताया कि सिपाही सहादत अली के खिलाफ कोतवाली में छेड़छाड़ की धारा में मुकदमा दर्ज किया गया। इसके साथ ही उसे गिरफ्तार भी कर लिया गया है। एडीसीपी ने कहा कि आरोपी सिपाही के खिलाफ निलंबन की कार्रवाई के लिए रिपोर्ट भेजी गई है।

आरोपी पुलिसकर्मी मोहनलालगंज कोतवाली में डायल 112 पर तैनात है। बीते मंगलवार को स्कूटी सवार सिपाही जब छात्रा के साथ छेड़छाड़ कर रहा था तो पीछे से आ रही एक युवती ने इसका विडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। इस दौरान सहादत अली ने छात्रा को अपनी बेटी की सहेली बताने लगा था।

रोज इसी तरह करता था छेड़छाड़- महिला
बता दें कि छात्रा साइकिल से अपने स्कूल जा रही थी। इस दौरान स्कूटी सवार यूपी पुलिस का सिपाही रास्ते में उससे बात करते हुए चल रहा था। सिपाही की इस करतूत को देखकर पीछे आ रही एक अन्य स्कूटी सवार महिला ने इसका वीडियो बनाते हुए उसे रोका और उसकी इस हरकत को लेकर फटकार लगाते हुए सिपाही से हेलमेट खुलवाया और उससे उसके बारे में पूछा। वह टालमटोल करने लगा।

न वर्दी पर नेम प्लेट, न स्कूटी पर नंबर प्लेट
वीडियो में दिख रहे सिपाही की वर्दी में न तो नंबर नेम प्लेट लगा हुआ है और न ही उसकी स्कूटी पर नंबर प्लेट। महिला का आरोप है कि ये रोज इसी तरह स्कूल जाती लड़कियों का पीछा करता है।

About bheldn

Check Also

राहुल ने बनारस में शराब को लेकर ऐसा क्या बोला कि मच गया बवाल, विपक्षी नेताओं ने जमकर निकाली भड़ास

नई दिल्ली, कांग्रेस की भारत जोड़ो न्याय यात्रा इस वक्त उत्तर प्रदेश में हैं और …