अतीक के हत्यारों के घरों पर क्यों नहीं चला बुलडोजर, मुरादाबाद से ओवैसी का CM योगी पर जबर्दस्त प्रहार

मुरादाबाद

उत्तर प्रदेश नगर निकाय चुनाव में असदुद्दीन ओवैसी ने जोरदार हमला बोला है। उन्होंने योगी सरकार की बुलडोजर नीति और माफिया से नेता बने अतीक अहमद की हत्या के मुद्दे को जोड़ा। मुरादाबाद में नगर निकाय चुनाव के मैदान में उतरे ओवैसी ने अतीक मर्डर केस का मुद्दा जोरदार तरीके से उठाया। उन्होंने सवाल किया कि आखिर अतीक अहमद के हत्यारों के घर पर बुलडोजर क्यों नहीं चला? ऑल इंडिया मजलिस-ए- इत्तेहादुल मुस्लमीन (AIMIM) के अध्यक्ष ओवैसी ने अतीक अहमद के हत्यारों को महात्मा गांधी के हत्यारे नाथुराम गोड्से की औलाद करार दिया।

मुरादाबाद के कुंदरकी नगर क्षेत्र में आयोजित सभा में असदुद्दीन ओवैसी ने प्रदेश की योगी सरकार को निशाने पर लिया। नगर पंचायत अध्यक्ष पद के लिए एआईएमआईएम प्रत्याशी जीनत मेहंदी के समर्थन में लोगों से वोट मांगे। उन्होंने कहा कि मैं निजी तौर पर अपराधियों के घरों को गिराए जाने का समर्थन नहीं करता हूं। एक अपराधी के अपराध की सजा पूरे परिवार को क्यों दी जाए? लेकिन, वर्तमान समय में उत्तर प्रदेश की कानून व्यवस्था जेसीबी से परिभाषित हो रही है।

योगी सरकार पर साधा निशाना
ओवैसी ने कहा कि यूपी में बुलडोजर मॉडल की चर्चा होती है। अपराधियों के घरों पर बुलडोजर एक्शन हो रहा है। ऐसे में मैं पूछना चाहता हूं कि अतीक अहमद और उसके भाई की हत्या करने वाले हत्यारों के घरों पर बुलडोजर एक्शन क्यों नहीं हुआ? उन्हें क्यों छोड़ दिया गया। ओवैसी ने इस मौके पर समाजवादी पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव पर भी निशाना साधा। उन्होंने कहा कि प्रयागराज में हुई हत्याओं पर अखिलेश यादव की चुप्पी सवाल खड़े करती है। वे इस मामले की निंदा तक नहीं कर पाए।

अखिलेश यादव को ओवैसी ने घेरा
एआईएमआईएम प्रमुख ने तंज कसते हुए जनसभा में मौजूद लोगों से सवाल किया कि अभी भैया (अखिलेश यादव) कहां हैं? वे लखनऊ में अपने घर में बैठकर आराम से ट्वीट कर रहे हैं। मैं आपके लिए मैदान में उतर कर आपकी समस्याओं के लिए लड़ रहा हूं। उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी ने आपको (मुसलमानों को) केवल वोट बैंक की तरह इस्तेमाल किया है। उन्होंने कहा कि आप केवल वोट डालने के लिए अपने मताधिकार का प्रयोग मत करिए। अपने मताधिकार का प्रयोग राजनीतिक ताकत बनने के लिए करिए। दरअसल, एआईएमआईएम ने वर्ष 2017 के नर निकाय चुनाव में पार्षद की 26 सीटों पर जीत दर्ज करने में कामयाब रहा था।

About bheldn

Check Also

विजयन के टारगेट करने पर कांग्रेस ने साफ किया CAA पर स्टैंड, चिदंबरम ने बताया सरकार बनने पर क्या करेंगे

तिरुवनंतपुरम कांग्रेस की अगुवाई वाली I.N.D.I.A अलायंस अगर सत्ता में आया तो पार्टी सीएए को …