रसेल के विकेट पर खुशी से झूम उठी काव्या मारन, खड़े होकर किया कुछ ऐसा…अब हो रही वायरल

हैदराबाद

कोलकाता नाइट राइडर्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच आईपीएल 2023 का 47वां मुकाबला 4 मई, गुरुवार को हैदराबाद के राजीव गांधी इंटरनेशनल स्टेडियम में खेला जा रहा है। इस मैच में केकेआर ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया था। कोलकाता का टॉप ऑर्डर इस मैच में पूरी तरह से फ्लॉप हो गया। हालांकि मिडिल ऑर्डर में रिंकू सिंह और कप्तान नीतीश राणा अच्छी लय में नजर आए। वहीं पावर हिटर आंद्रे रसेल भी मूड में नजर आए।

आंद्रे रसेल ने खेले धाकड़ शॉट्स
कैरेबियाई स्टार खिलाड़ी आंद्रे रसेल पिछले कुछ समय से आईपीएल 2023 में अपने बल्ले से कहर ढाने में नाकाम रहे। लेकिन कोलकाता के खिलाफ फिर भी हमें विंटेज रसेल की एक छोटी सी झलक देखने को मिली। रसेल ने 15 गेंद में 160 के ताबड़तोड़ स्ट्राइक रेट से बल्लेबाजी करते हुए 24 रन बनाए।

इस पारी में रसेल के बल्ले से 2 गगनचुंबी छक्के और 1 चौका भी देखने को मिला। रसेल अच्छे टच में लग रहे थे। अगर वह कुछ देर और पिच पर रहते तो एक बड़ी पारी खेल सकते थे। हालांकि उन्हें 15वें ओवर में मयंक मार्कंडेय ने अपनी फिरकी गेंद में फंसा लिया और चलता किया। वहीं रसेल की विकेट के बाद सनराइजर्स हैदराबाद की मालकिन काव्या मारन का रिएक्शन देखने वाला था, जोकि अब सुर्खियों में है।

रसेल के आउट होने पर काव्या मारन ने कुछ यूं दिया रिएक्शन
रसेल हैदराबाद के खिलाफ अपनी ताबड़तोड़ लय में लग रहे थे। उनका विकेट हैदराबाद के लिए बहुत ज्यादा जरूरी था। अगर रसेल आउट नहीं होते तो शायद केकेआर 200 रन भी बोर्ड पर लगाने में सफल रहती। इस बात को सनराइजर्स हैदराबाद की मालकिन काव्या मारन भी बखूबी जानती थी। ऐसे में जब मयंक ने रसेल का विकेट लिया तो काव्या की खुशी का कोई ठिकाना नहीं था। वह अपनी सीट पर से खड़े हो कर जोर-जोर से तालियां बजा रही थी और अपनी खुशी जाहिर कर रहीं थी। उनका यह रिएक्शन सोशल मीडिया पर अब सुर्खियों में है।

About bheldn

Check Also

6 गेंद 6 बाउंड्री, फिल साल्ट ने बना दिया लॉकी फर्ग्यूसन का भर्ता, बाल-बाल बचा यशस्वी का रिकॉर्ड

कोलकाता इंडियन प्रीमियर लीग 2024 के 36वें मैच में कोलकाता नाइट राइडर्स के ओपनर बल्लेबाज …