सूरत में कोर्ट के सामने खूनी खेल, पेशी पर आए शख्स को उतारा मौत के घाट

सूरत,

गुजरात के सूरत में अपराधियों ने एक ऐसी घटना को अंजाम दिया है जिसे जानकर आप हैरान रह जाएंगे. शहर के उमरा थाना क्षेत्र में पेशी के लिए कोर्ट आए शख्स की दो लोगों ने बेरहमी से हत्या कर दी.सूरत कोर्ट के नजदीक गुरुवार की दोपहर को तारीख पर आए युवक सूरज यादव को सरेराह दो युवक चाकू मारकर मौके से फरार हो गए. उमरा पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर हत्यारों की तलाश शुरू कर दी है. वहीं दिनदहाड़े हुई इस हत्या की वारदात का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है.

CCTV फुटेज के मुताबिक सड़क पर लोगों की आवाजाही के दौरान घटना को अंजाम दिया गया. दो की संख्या में आए हमलावर बेखौफ होकर तब तक उस व्यक्ति को चाकू से गोदते रहे जब तक उसने दम नहीं तोड़ दिया.हत्या की खबर मिलते ही सूरत पुलिस और डीसीपी मौके पर पहुंचे. मृतक का शव एंबुलेंस के जरिए सिविल अस्पताल पहुंचाया गया. मृतक का नाम सूरज इंद्रजीत यादव है. इसके खिलाफ सूरत शहर के जीआईडीसी पुलिस थाने में हत्या का मामला दर्ज किया गया है.

कोर्ट से निकलने के बाद उसके ऊपर हमला करने वाले दोनों लोग लगातार उस पर नजर गड़ाए बैठे थे. कोर्ट से कुछ ही दूरी पर जब वह पहुंचा तो उसके ऊपर ताबड़तोड़ चाकू से हमला कर दिया.पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर हत्यारों की खोजबीन शुरू कर दी है. सूत्र बता रहे हैं की सूरज यादव की जिन लोगों ने हत्या की है उन लोगों के भाई की सूरज यादव ने पहले हत्या की थी और उसी का बदला लेने के लिए कत्ल के वारदात को अंजाम दिया गया.

सूरत पुलिस के डीसीपी सागर बाघमार ने बताया कि डिस्ट्रिक्ट कोर्ट बिल्डिंग के सामने जो रोड है वहां पर घटना हुई है जिसमें एक व्यक्ति के ऊपर कुछ लोगों ने चाकू से हमला कर दिया. इस हमले के चलते उसकी मौत हो गई. पुलिस द्वारा इस मामले की जांच की जा रही है.

 

About bheldn

Check Also

असम की जेल में कैद खालिस्तानी अमृतपाल सिंह लड़ेगा लोकसभा चुनाव, जानें पंजाब की किस सीट से भरेगा पर्चा

चंडीगढ़ राष्ट्रीय सुरक्षा कानून के तहत असम की जेल में बंद कट्टरपंथी सिख उपदेशक अमृतपाल …