The kerala story ने केरल में आतंकी साजिश का खुलासा किया: PM मोदी

बेंगलुरु,

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शुक्रवार को कर्नाटक विधानसभा चुनाव के लिए बेल्लारी में चुनाव प्रचार करने पहुंचे. इस दौरान पीएम मोदी ने फिल्म ‘द केरला स्टोरी’ का जिक्र कर कांग्रेस पर निशाना साधा.पीएम मोदी ने कहा, ऐसी ही आतंकी साजिश पर बनी फिल्म ‘केरला स्टोरी’ की इन दिनों काफी चर्चा है. कहते हैं, केरला स्टोरी सिर्फ एक राज्य में हुई आतंकी साजिशों पर आधारित है. देश का इतना खूबसूरत राज्य, जहां के लोग इतने परिश्रमी और प्रतिभाशाली होते हैं, उस केरला में चल रही आतंकी साजिश का खुलासा इस फिल्म में किया गया है.

पीएम मोदी ने कहा, बम-बंदूक और पिस्तौल की आवाज तो सुनाई देती है, लेकिन समाज को भीतर से खोखला करने की आतंकी साजिश की कोई आवाज नहीं होती. कोर्ट तक ने आतंक के इस स्वरुप पर चिंता जताई है. प्रधानमंत्री मोदी ने कहा, देश का दुर्भाग्य देखिए कि कांग्रेस आज समाज को तहस-नहस करने वाली इस आतंकी प्रवृत्ति के साथ खड़ी नजर आ रही है. इतना ही नहीं, ऐसी आतंकी प्रवृत्ति वालों से कांग्रेस, पिछले दरवाजे से राजनीतिक सौदेबाजी तक कर रही है. कर्नाटक के लोगों को इसलिए कांग्रेस से सावधान रहने की जरूरत है. ये लोग फिल्म पर रोक लगाने की कोशिश कर रहे हैं. जब मैं कांग्रेस को ऐसा करते देखता हूं तो मुझे आश्चर्य होता है.

पीएम मोदी ने कहा, कर्नाटक को देश का नबर-1 राज्य बनाने के लिए कानून व्यवस्था सबसे प्रमुख आवश्यकता है. कर्नाटक का आतंकवाद से मुक्त रहना उतना ही जरूरी है. भाजपा हमेशा आतंकवाद के खिलाफ कठोर रही है. लेकिन जब भी आतंकवाद के खिलाफ कार्रवाई होती है, कांग्रेस के पेट में दर्द होने लगता है.

पीएम ने सूडान का किया जिक्र
प्रधानमंत्री मोदी ने कहा, अभी सूडान में गृहयुद्ध की स्थिति है, कहीं से गोली चलती थी कहीं से भी बम फूटता था। घर से बाहर निकलना मुश्किल था. हमारे हजारों भारतीय भाई-बहन सूडान में फंस गए थे और उसमें हमारे कर्नाटक के भी सैकड़ों भाई-बहन थे. उन्होंने कहा, सूडान की स्थिति ऐसी है कि बड़े-बड़े देशों ने भी अपने नागरिकों को वहां से निकालने से मना कर दिया था. बावजूद इसके हमने अपनी पूरी वायुसेना लगा दी, नौसेना को खड़ा कर दिया. हमने मां कावेरी के आशीर्वाद से ऑपरेशन कावेरी चलाया और अपने भारतीय भाई-बहनों को वापस लाए.

रिलीज हुई द केरला स्टोरी
दरअसल, द केरला स्टोरी देशभर में आज रिलीज हो गई. इस फिल्म को लेकर विवाद है. फिल्म को बैन करने की भी मांग हो रही है. इसके लिए सुप्रीम कोर्ट में याचिका भी दायर की गई थी. कोर्ट ने सुनवाई से इनकार कर दिया था. कोर्ट ने याचिकाकर्ताओं से हाईकोर्ट जाने को कहा था. केरल हाईकोर्ट ने फिल्म ‘द केरला स्टोरी’ (The Kerala Story) की रिलीज पर रोक लगाने से इनकार कर दिया. इतना ही नहीं कोर्ट ने कहा कि फिल्म के ट्रेलर में किसी विशेष समुदाय के खिलाफ कुछ भी आपत्तिजनक नहीं है.

About bheldn

Check Also

असम की जेल में कैद खालिस्तानी अमृतपाल सिंह लड़ेगा लोकसभा चुनाव, जानें पंजाब की किस सीट से भरेगा पर्चा

चंडीगढ़ राष्ट्रीय सुरक्षा कानून के तहत असम की जेल में बंद कट्टरपंथी सिख उपदेशक अमृतपाल …