ट्रेंट बोल्ट का ‘खूनी’ सिक्सर, घायल हुआ कैमरामैन, गश खाकर जमीन पर गिरा

जयपुर

इंडियन प्रीमियर लीग 2023 के 48 वें मैच में राजस्थान रॉयल्स की टीम गुजरात टाइटंस के खिलाफ 118 रन के स्कोर पर ऑलआउट हो गई। टीम के सभी स्टार बल्लेबाज अपना कमाल नहीं दिखा सके। राजस्थान के लिए सबसे अधिक कप्तान संजू सैमसन ने 30 रनों की पारी खेली। इसके बाद गुजरात के फिरकी गेंदबाज राशिद खान और नूर अहमद के आगे सभी बल्लेबाजों ने अपने हथियार डाल दिए।

हालांकि आखिर में टीम के लिए तेज गेंदबाज ट्रेंट बोल्ट ने बल्लेबाजी में जरूर अपने हाथ खोलने की कोशिश की। इस दौरान उन्होंने 15वें ओवर में नूर अहमद को एक बेहतरीन छक्का भी जड़ा लेकिन उसके इस शॉट से बाउंड्री लाइन पर बैठे कैमरामैन जरूर चोटिल हो गए। दरअसल बोल्ट के शॉट को कैमरा अंत का फिल्माते रहे लेकिन जब तक खुद को बचा पाते गेंद उन्हें जाकर लग गई। गेंद लगते ही कैमरामैन नीचे गिर गए। इस दौरान गुजरात टाइटंस के कुछ सपोर्ट स्टाफ और साथ कैमरामैन दौड़कर उनके पास आए और उन्हें संभाला।

इस दमदार छक्के के बाद ट्रेंट बोल्ट बहुत अधिक समय तक क्रीज पर नहीं टिक सके। बोल्ट 11 गेंद में 15 रन बनाकर आउट हो गए। अपनी इस पारी में उन्होंने एक छक्का और एक चौका भी लगाए।

राशिद और नूर ने दिखाया कमाल
गेंदबाजी में गुजरात के लिए स्पिनर राशिद खान और नूर अहमद ने अपना कमाल दिखाया। राशिद खान ने चार ओवर के स्पेल में 14 रन देकर कुल तीन विकेट हासिल किए। इसके अलावा नूर अहमद के खाते में भी 2 विकेट आया। नूर अहमद ने तीन ओवर की गेंदबाजी की जिसमें उन्होंने 25 रन खर्च किए। इसके अलावा मोहम्मद शमी, कप्तान हार्दिक पंड्या और जोशुआ लिटिल ने भी टीम के लिए एक-एक विकेट झटकने का काम किया।

इस सीजन में दूसरी बार भिड़ रही है राजस्थान और गुजरात
इंडियन प्रीमियर लीग 2023 में राजस्थान रॉयल्स और गुजरात टाइटंस दूसरी बार एक दूसरे से भिड़ रही है। सीजन के पहले मैच में दोनों टीमें अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में भिड़ी थी जिसमें राजस्थान की टीम ने बाजी मारी थी।

About bheldn

Check Also

तीसरे नंबर पर खेलने का मौका मिला तो स्टोइनिस ने मारा चौका, चेन्नई के खिलाफ ठोका शतक

चेन्नई: ऑस्ट्रेलिया के अनुभवी ऑलारउंडर मार्कस स्टोइनिस आईपीएल 2024 में लखनऊ सुपर जायंट्स के लिए …