13 मई सपा, कांग्रेस, बसपा गई.. कमल खिला साइकिल पंचर, टायर-रिम सब ले गए- केशव मौर्य

कानपुर

यूपी में निकाय चुनाव को लेकर सियासी घमासान मचा हुआ है। राजनीतिक पार्टियों के नेता एक-दूसरों पर शब्दों के बाण छोड़ रहे हैं। कानपुर से डेप्यूटी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने सपा, कांग्रेस और बसपा पर जमकर हमला बोला। उन्होने कहा कि निकाय चुनावों के परिणाम 13 मई को आ रहे हैं,13 मई को सपा, कांग्रेस और बसपा गई। डेप्यूटी सीएम ने कार्यकर्ताओं में जोश भरते हुए कहा कि प्रत्याशी के रूप में घर-घर जाकर कमल का फूल खिलाएं।

डेप्यूटी सीएम केशव प्रसाद मौर्य पिछड़ा मोर्चा समाजिक कार्यकर्ता सम्मेलन में शामिल होने के लिए कानपुर पहुंचे थे। केशव प्रसाद मौर्य ने मंच से संबोधित करते हुए कांग्रेस, सपा और बीएसपी को आड़े हाथ लिया। उन्होने कहा कि कांग्रेस, सपा और बसपा ऑक्सिजन मांग रही हैं। लेकिन उन्हे ऑक्सिजन देने की जरूरत नहीं है। बीजेपी से मेयर प्रत्याशी प्रमिला पांडेय को बड़ी बहन बताया। उन्होने कहा कि बीजेपी का एक-एक कार्यकर्ता उन्हे जिताने के डोर टू डोर कैंपेन करे। बीजेपी का कार्यकर्ता खुद को प्रत्याशी मानकर वोटरों से संपर्क करे।

सपा-बसपा का बताया मतलब
डेप्यूटी सीएम यहीं नहीं रुके, उन्होने कहा कि बहुजन समाज पार्टी का मतलब है ‘बिल्कुल समाप्त पार्टी’। वहीं, सपा का मतलब है समाप्त हो चुकी पार्टी। अब प्रदेश में इनका अस्तित्व नहीं बचा है। तीनों पार्टियां प्रदेश में खत्म होने की कगार पर खड़ी हैं। उन्होने कहा कि नगर निकाय चुनाव 2024 का शंखनाद है। आगामी लोकसभा चुनाव में बीजेपी क्लीन स्वीप करेगी। लेकिन इसके लिए आप सभी कार्यकर्ताओं को कमर कस लेनी चाहिए।

साइकिल पंचर हो गई
केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि कमल खिल गया है। साइकिल पंचर हो गई, और उसके टायर, रिम सब ले गए। कानपुर एक बार फिर से नगर-निगम में कमल खिलने वाला है। कमल खिलने के सिलसिले को लोकसभा चुनाव तक आगे बढ़ाना है। बीजेपी का कार्यकर्ता कभी थकता नहीं, दिन-रात पार्टी और सगंठन के लिए काम करता है।

About bheldn

Check Also

नड्डा घूमते हैं नोटों भरा बैग लेकर, महिलाएं अब कैसे खरीदें सोना? तेजस्वी का पीएम मोदी-नड्डा पर डबल अटैक

पटना: राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के नेता तेजस्वी यादव ने बुधवार को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी …