मोदी और बोम्मई के चहेते BJP नेता मल्लिकार्जुन और उनके परिवार को मारने की फिराक में… सुरजेवाला का बड़ा आरोप

नई दिल्ली,

कर्नाटक विधानसभा चुनाव के लिए प्रचार के अंतिम चरण में जुबानी जंग और आरोप-प्रत्यारोप का दौर भी तेज हो गया है. सत्ताधारी भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) और कांग्रेस के नेताओं में वार-पलटवार ने अब निजी हमले की शक्ल ले ली है. कांग्रेस नेता रणदीप सिंह सुरजेवाला ने बीजेपी पर मल्लिकार्जुन खड़गे और उनके परिवार को मारने की साजिश रचने का आरोप लगाया है.

रणदीप सिंह सुरजेवाला ने शनिवार को बेंगलुरु में कहा कि बीजेपी नेता मल्लिकार्जुन खड़गे और उनके पूरे परिवार को जान से मारने की फिराक में हैं. उन्होंने आरोप लगाया कि पीएम मोदी के चहेते चित्तपुर के एक नेता ने मल्लिकार्जुन खड़गे और उनके परिवार को मारने को लेकर बयान दिया है. सुरजेवाला ने आरोप लगाया कि बीजेपी अब मल्लिकार्जुन खड़गे को मारने के लिए साजिश के स्तर पर आ गई है.

उन्होंने कहा है कि बीजेपी एक दलित परिवार में जन्म लेने वाले मल्लिकार्जुन खड़गे को पचा नहीं पा रही है. रणदीप सुरजेवाला ने कहा कि पीएम मोदी ने मल्लिकार्जुन खड़गे का मजाक उड़ाया है. बीजेपी नेता ने खड़गे की मौत की कामना की है. उन्होंने कहा कि बीजेपी हताश हो गई है और ये हताशा अब खतरनाक स्तर पर पहुंच गई है.

सुरजेवाला ने चुनाव आयोग पर भी साधा निशाना
रणदीप सिंह सुरजेवाला ने खड़गे पर बीजेपी नेताओं के हमलों को कर्नाटक के निवासी हर नागरिक के सम्मान पर, जीवन पर हमला बताया है. उन्होंने चुनाव आयोग पर भी निशाना साधा और मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई, कर्नाटक पुलिस को भी घेरा. सुरजेवाला ने कहा कि इसे लेकर सीएम बोम्मई, कर्नाटक पुलिस और चुनाव आयोग, सभी मौन हैं.

गौरतलब है कि कर्नाटक विधानसभा चुनाव के लिए जारी प्रचार के दौरान पीएम मोदी को लेकर एक बयान से मल्लिकार्जुन खड़गे बीजेपी नेताओं के निशाने पर आ गए थे. मल्लिकार्जुन खड़गे ने पीएम मोदी की तुलना जहरीले सांप से कर दी थी. इस बयान के बाद बीजेपी नेताओं ने खड़गे के खिलाफ मोर्चा खोल दिया था.

10 मई को होना है मतदान
कर्नाटक विधानसभा के लिए चुनाव प्रचार जोरों पर है. कर्नाटक की 224 विधानसभा सीटों के लिए 10 मई को मतदान होगा. वोटों की गिनती 13 मई को होगी और उसी दिन चुनाव नतीजों का भी ऐलान होना है. कर्नाटक चुनाव के लिए प्रचार 8 मई की शाम 5 बजे थम जाएगा.

 

About bheldn

Check Also

लोकसभा चुनाव से पहले मायावती को बड़ा झटका, BSP छोड़ने की तैयारी में सभी 10 सांसद?

लखनऊ: लोकसभा चुनाव से पहले देश के सबसे बड़े सियासी सूबे उत्तर प्रदेश में पूर्व …