पंजाब पुलिस ने दिल्ली की रिपोर्टर को किया गिरफ्तार, आम आदमी पार्टी पर उठ रहे सवाल

नई दिल्ली

पंजाब में लुधियाना पुलिस ने शुक्रवार (5 मई) को दिल्ली की एक टीवी रिपोर्टर सहित तीन लोगों को तेज रफ्तार कार से एक महिला को टक्कर मारने और उसके साथ गाली-गलौज करने के आरोप में गिरफ्तार किया है। पुलिस ने गिरफ्तार रिपोर्टर की पहचान भावना किशोर उनके सहयोगी मृत्युंजय कुमार और ड्राइवर परमिंदर सिंह के रूप में की है।

पुलिस ने क्या कहा है?
पुलिस के मुताबिक गगन नाम की एक महिला ने मामला दर्ज कराया है, जिसमें उसने कहा है कि वह लुधियाना में एक आम आदमी क्लिनिक (मोहल्ला क्लिनिक) के उद्घाटन में शामिल होने के लिए जा रही थी, जिसमें पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान और दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल शामिल हुए थे..अपनी शिकायत में महिला ने कहा कि जब वह उद्घाटन स्थल की ओर जा रही थी एक तेज गति से चल रही इनोवा कार ने उसे टक्कर मार दी, जिससे उसके दाहिने हाथ में चोट लग गई है।

महिला ने आगे कहा, ‘इसके बाद मृत्युंजय कुमार और भावना किशोर कार से उतरे और उसके साथ मारपीट की और उसके खिलाफ अपमानजनक जाति-आधारित टिप्पणी की’ लुधियाना की एक स्थानीय अदालत ने तीनों आरोपियों को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है।लुधियाना की एडिशनल डीसीपी रुपिंदर कौर सारा ने कहा कि महिला और दो अन्य को शिकायतकर्ता के आरोप के बाद गिरफ्तार किया गया था।

वायरल हो रहे एक वीडियो क्लिप में एक पुलिस अधिकारी महिला रिपोर्टर के साथ उत्तर प्रदेश रजिस्ट्रेशन नंबर वाली एक एसयूवी में दिख रहा है और एक अन्य वीडियो में घायल महिला को ई-रिक्शा में ले जाते हुए दिखाया गया है।पुलिस ने डिवीजन नंबर 3 पुलिस स्टेशन में भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 279, 337 और 427 और एससी / एसटी अधिनियम की धारा 3 और 4 के तहत मामला दर्ज किया है।

टाइम्स नाउ की रिपोर्टर हैं भावना किशोर
गिरफ्तार की गयी रिपोर्टर भावना किशोर टाइम्स नाउ के साथ काम कर रही हैं। चैनल के मुताबिक भावना को तब गिरफ्तार किया गया जब वह आप प्रमुख अरविंद केजरीवाल द्वारा मोहल्ला क्लीनिक के उद्घाटन की रिपोर्ट करने जा रही थीं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक टाइम्स नाउ की एडिटर नाविका कुमार ने इस गिरफ्तारी पर सवाल उठाते हुए कहा कि क्या पत्रकार को सवाल पूछने की इजाजत नहीं है? हम थोड़े परेशान हो सकते हैं लेकिन पराजित नहीं।

 

About bheldn

Check Also

जामताड़ा: जान बचाने के लिए यात्री एक ट्रेन से कूदे, दूसरी की चपेट में आए, हादसे में 12 की मौत

जामताड़ा, झारखंड के जामताड़ा से बड़ी खबर आ रही है. जामताड़ा और विद्यासागर स्टेशन के …