रूम में जहर की खाली शीशी, फांसी पर लटकी थी महिला, होटल का खौफनाक मंजर

इंदौर,

मध्य प्रदेश के इंदौर में होटल रूम में 25 साल की युवती ने आत्महत्या कर ली. उसने शुक्रवार को होटल में चेक इन किया था. शनिवार सुबह जब उसके रूम (307) में किसी तरह हलचल होती नजर नहीं आई तो फिर पुलिस को बुलाया गया था. दरवाजा तोड़कर शव को बाहर निकाला गया है. परिवार के मुताबिक ईशा को उसकी कोचिंग का टीचर परेशान किया करता था. उसी के कारण ईशा काफी परेशान रहती थी.

दरअसल, शहर के लसूड़िया थाना क्षेत्र में मौजूद होटल के रूम नंबर 307 में ईशा जैन नाम की युवती रुकी हुई थी. शनिवार सुबह होटल स्टाफ साफ-सफाई के ईशा के रूम का दरवाजा खटखटा रहा था. मगर, काफी देर तक दरवाजा नहीं खोला गया. साथ ही कमरे के अंदर से किसी तरह हलचल भी स्टाफ को सुनाई नहीं दी.

फंदे पर लटकी थी ईशा, कमरे में फैला था जहर
स्टाफ ने तत्काल ही इसकी जानकारी अपने मैनेजर को दी और मैनेजर ने पुलिस को बुला लिया. पुलिस टीम ने भी दरवाजा खुलवाने के लिए ईशा को काफी आवाजें दी. जब काफी देर तक दरवाजा नहीं खुला तो पुलिस ने उसे तोड़ दिया. अंदर देखा तो ईशा फांसी के फंदे पर लटकी हुई थी. साथ ही कमरे में काफी सारी जहर की शीशी भी फैली हुई थीं. पुलिस ने शव को फंदे से उतार कर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया और ईशा के परिवार से संपर्क किया. साथ ही पुलिस ने होटल का सीसीटीवी भी चैक किया.

टीचर के कारण ईशा की गई जान
ईशा के मामा लोकेश गंगवाल ने पुलिस को बताया कि ईशा सालों से एक कोचिंग सेंटर के टीचर के संपर्क में है. वह ईशा से करीब 10 साल बड़ा है. वह उसे काफी समय से परेशान कर रहा था. उसी के चलते ईशा की सगाई तक टूट गई थी. करीब दो महीने पहले ही ईशा की दूसरे लड़के से शादी हुई थी.

दो दिन पहले दर्ज हुई थी ईशा की मिसिंग रिपोर्ट
मामले पर एसीपी सोनाक्षी सक्सेना का कहना है कि दो दिन पहले ही सदर बाजार के थाने में ईशा की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई गई थी. पीड़ित परिवार ने एक व्यक्ति पर आरोप लगाया है. शव को पोस्ट मार्टम कराया गया है. केस दर्ज किया गया और जांच शुरू कर दी गई है.

 

About bheldn

Check Also

एमपी बोर्ड रिजल्ट घोष‍ित, 10वीं में अनुष्का, 12वीं में जयंत-अंश‍िका-मुस्कान बनीं टॉपर

नई दिल्ली , छात्रों का लंबा इंतजार अब खत्म हो चुका है. आज 24 अप्रैल …