‘मणिपुर जल रहा है और PM गंदी पिक्चर की बात कर रहे’, मोदी पर ओवैसी का पलटवार

नई दिल्ली,

कर्नाटक में विधानसभा चुनाव हो रहे हैं और विधानसभा चुनाव में बजरंग दल, बजरंगबली से लेकर फिल्म द केरल स्टोरी के मुद्दे छाए हुए हैं. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी एक दिन पहले कर्नाटक के बेल्लारी में चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए द केरल स्टोरी का जिक्र किया था और विपक्षी कांग्रेस पार्टी पर जमकर हमला बोला था.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के इस बयान पर अब ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एआईएमआईएम) के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने पलटवार किया है. उन्होंने कहा कि हम प्रधानमंत्री से निवेदन करते हैं कि कर्नाटक में चुनाव जरूर है लेकिन पाकिस्तान आकर आतंकियों ने हमारे पांच जवानों को मार दिया. ओवैसी ने कहा कि मणिपुर जल रहा है.

उन्होंने मणिपुर का जिक्र करते हुए कहा कि गांव, चर्च जल रहे हैं. ओवैसी ने द केरल स्टोरी का नाम लिए बिना कहा कि लेकिन प्रधानमंत्री जो हैं, वो गंदी पिक्चर के बारे में बात कर रहे हैं और कर्नाटक चुनाव में फायदा लेना चाहते हैं. उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री फिल्म प्रमोट कर रहे हैं. और उधर पाकिस्तान हमारे सैनिकों को मार रहा है.

बजरंग दल पर बैन कांग्रेस का द‍िखावा! देखें ओवैसी के ताबड़तोड़ हमले
असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि वो झूठी मूवी है. हमारा बुर्का दिखाकर सिर्फ पैसा कमाना चाहते हैं ये लोग. उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नफरत फैला रहे हैं. पीएम सिर्फ चुनाव जीतने के लिए इतना नीचे गिर गए हैं. वे कौन सी सजा देना चाह रहे हैं हमें? ओवैसी ने कहा कि सिर्फ भाषण मत करो और पाकिस्तान को रोको कि वो आकर हमारे सैनिकों को न मार पाए.

उन्होंने ये भी कहा कि प्रधानमंत्री इसे लेकर कुछ करें. एआईएमआईएम प्रमुख ने तंज करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री राष्ट्रवाद पर केवल चुनाव में भाषण देते हैं लेकिन हमारे सैनिक मरते हैं तब चुप रहते हैं. असदुद्दीन ओवैसी का ये बयान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कर्नाटक की चुनावी जनसभा में फिल्म द केरल स्टोरी का जिक्र किए जाने को लेकर आया है.

पीएम मोदी ने क्या कहा था
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कर्नाटक के बेल्लारी में चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए कहा था कि आतंकी साजिश पर बनी फिल्म केरल स्टोरी कहते हैं कि सिर्फ एक राज्य में हुई आतंकी साजिशों को लेकर है. उन्होंने कहा था कि इस फिल्म में उस केरल में चल रही आतंकी साजिशों का खुलासा किया गया है जहां के लोग इतने परिश्रमी और प्रतिभाशाली हैं.

गौरतलब है कि कर्नाटक विधानसभा चुनाव के लिए प्रचार 8 मई की शाम 5 बजे थम जाएगा. कर्नाटक विधानसभा की 224 सीटों के लिए 10 मई को वोट डाले जाएंगे. वोटों की गिनती 13 मई को होनी है. चुनाव प्रचार थमने से पहले सत्ताधारी भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के साथ ही सभी राजनीतिक दलों ने पूरी ताकत झोंक दी है.

 

About bheldn

Check Also

UP: बलरामपुर में दिखा रफ्तार का कहर, बोलेरो अनियंत्रित होकर पेड़ से टकराई, दो लोगों की मौके पर मौत

बलरामपुर, उत्तर प्रदेश के बलरामपुर में एक दर्दनाक सड़क हादसे में 2 लोगों की मौत …