अपनी कुटाई नहीं सह पाए मोहम्मद सिराज, बल्लेबाज से कर ली लड़ाई, मैदान पर खूब हुआ बवाल

नई दिल्ली

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के पिछले मुकाबले में मैदान पर जमकर बवाल हुआ था। टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली लखनऊ सुपर जायंट्स के मेटॉर गौतम गंभीर से भिड़े थे। टीम के तेज गेंदबाज नवीन उल हक से भी विराट का पंगा हुआ था। अब आरसीबी की टीम दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ खेल रही है। इस मैच में भी बवाल हो गया। इस बार आरसीबी के तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज और दिल्ली कैपिटल्स के ओपनर फिल साल्ट में लड़ाई हो गई।

साल्ट ने सिराज को कूटा
मोहम्मद सिराज आईपीएल 2023 में बेहतरीन गेंदबाजी कर रहे हैं। पावरप्ले में तो उनके खिलाफ रन बनाना काफी मुश्किल होता है। लेकिन दिल्ली कैपिटल्स के सलामी बल्लेबाज फिट साल्ट ने उनकी कुटाई कर दी। दिल्ली की पारी के पहले ओवर में 10 रन देने के बाद सिराज 5वां ओवर लेकर आए। पहली गेंद फिल साल्ट के बल्ले का टॉप एज लगकर छक्के के लिए गई। दूसरी गेंद पर साल्ट ने कवर पर छक्का जड़ दिया। तीसरी गेंद मिड विकेट पर चौके लिए गई।

मैदान पर हो गई भिड़ंत
चौथी गेंद मोहम्मद सिराज ने पटकी हुई फेंकी। यह साल्ट के सिर के काफी ऊपर से गई। साल्ट ने इसपर शॉट खेलने की कोशिश की लेकिन उन्हें सफलता नहीं मिली। इसके बाद सिराज बल्लेबाज के पास पहुंच गई। दोनों के बीच बहस होने लगी। नाराज सिराज ने साल्ट को उंगली भी दिखाई। अंपायर और दूसरे छोर पर बल्लेबाजी कर रहे डेविड वॉर्नर ने बीच बचाव किया। इस दौरान सिराज ने अपने मुंह पर उंगली रखकर साल्ट को चुप रहने के लिए भी कहा।

आरसीबी ने बनाए 181 रन
रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर (आरसीबी) इस मुकाबले में दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ पहले बल्लेबाजी करते हुए चार विकेट पर 181 रन बनाए। आरसीबी की तरफ से विराट कोहली ने 55, महिपाल लोमरोर ने 54 जबकि कप्तान फाफ डुप्लेसी ने 45 रन बनाए। दिल्ली की ओर से मिशेल मार्श ने दो विकेट चटकाए।

About bheldn

Check Also

गायकवाड़ पर भारी पड़ा स्टोइनिस का शतक… लखनऊ ने लगातार दूसरे मैच में चेन्नई को हराया

चेन्नई, केएल राहुल की कप्तानी वाली लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG) ने इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) …