पीएम मोदी जी! ‘जिस दिन मेरे खिलाफ भ्रष्टाचार का सबूत मिल जाए, मुझे चौराहे पर फांसी दे देना’, केजरीवाल बोले- रोज-रोज की नौटंकी बंद करो

नई दिल्ली

आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने शुक्रवार को पीएम मोदी पर जमकर निशाना साधा। दिल्ली के मुख्यमंत्री ने पीएम मोदी को चुनौती देते हुए कहा, ‘अगर केजरीवाल भ्रष्ट है तो इस दुनिया में कोई ईमानदार नहीं है। मैं उनको (पीएम मोदी) कहना चाहता हूं कि जिस दिन आपको (मोदी) केजरीवाल के खिलाफ एक नए पैसे का भ्रष्टाचार मिल जाए, मुझे चौराहे के ऊपर खड़े होकर फांसी दे देना, लेकिन यह रोज-रोज की नौटंकी और तमाशे करना बंद करो’।

पंजाब के लुधियाना में लुधियाना में 80 आम आदमी क्लीनिक समर्पित करने के बाद कार्यक्रम में अपने संबोधन में केजरीवाल ने कहा कि केंद्र सरकार ने उनके पीछे जांच एजेंसियां लगा रखी हैं ताकि यह साबित किया जा सके कि वह ‘चोर’ हैं। केजरीवाल ने कहा कि केंद्र सरकार ने सीबीआई, ईडी, आयकर विभाग और पुलिस मेरे पीछे लगा रखी है। क्योंकि उनका केवल एक ही लक्ष्य है कि किसी तरह से केजरीवाल को ‘चोर’ साबित करना और यह दिखाया जाए कि वो भ्रष्टाचार में लिप्त हैं।

16 अप्रैल को CBI ने अरविंद केजरीवाल से की थी पूछताछ
दिल्ली सीएम ने आगे कहा, ‘ये आम आदमी पार्टी के काम रोकना चाहते हैं, इसलिए इन्होंने दुनिया को मोहल्ला क्लीनिक मॉडल देने और लोगों की मुफ्त बिजली करने वाले सत्येंद्र जैन को जेल में डाल दिया। सत्येंद्र जैन और मनीष सिसोदिया के घर से एक रुपये नहीं मिला, जबकि बीजेपी विधायक के घर से 8 करोड़ रुपये कैश मिले। भाजपा को कर्नाटक में 40 प्रतिशत की सरकार कहते हैं।” आप सुप्रीमो से 16 अप्रैल को सीबीआई ने दिल्ली की नई शराब नीति को लेकर पूछताछ की थी। जिसमें उनके पूर्व डिप्टी मनीष सिसोदिया पहले से ही जेल में हैं। एजेंसी ने केजरीवाल को गवाह के तौर पर तलब किया था।

केजरीवाल यहां एक कार्यक्रम में पंजाब के लोगों को 80 ‘आम आदमी क्लीनिक’ समर्पित करने के बाद बोल रहे थे। केजरीवाल ने कहा कि अब लोगों को मुफ्त और गुणवत्तापूर्ण स्वास्थ्य सेवाएं प्रदान करने के लिए राज्य में कुल 580 ‘आम आदमी क्लीनिक’ चालू हो गए हैं। उन्होंने कहा कि 25 लाख लोग पंजाब के आम आदमी क्लीनिक में फ्री इलाज करवा चुके हैं।

 

About bheldn

Check Also

सात फेरों की गांठ खोलकर दुल्‍हन बोली- शादी नहीं करनी, वजह सुनकर सब रह गए हैरान

कानपुर: कानपुर में बाराती उस समय हैरान रह गए जब दुल्‍हन ने चौथा फेरा लेने …