‘हनुमान हैं अभिषेक बनर्जी, जला देंगे ममता का साम्राज्य’, BJP नेता का बयान

नई दिल्ली,

बंगाल भाजपा नेता सजल घोष ने टीएमसी सांसद अभिषेक बनर्जी की तुलना रामायण के हनुमान से की है. उन्होंने कहा कि वो ममता बनर्जी के साम्राज्य में आग लगा देंगे. सजल घोष ने कहा, ‘अभिषेक की भूमिका हनुमान जी की तरह है. जैसे हनुमान जी ने लंका में आग लगा दी थी. उनकी पूंछ में आग लग गई, इसलिए अभिषेक लंका (पश्चिम बंगाल) में आग लगाने के लिए जा रहे हैं. जैसे ही हनुमान जी ने उस आग को बुझाने के लिए अपनी पूंछ को अपने मुंह में रखा, हनुमान जी का चेहरा जल गया था, अभिषेक का चेहरा भी कुछ दिन बाद जल जाएगा.

बीजेपी नेता सजल ने उत्तर 24 परगना में एक जनसभा को संबोधित करते हुए कटाक्ष के तौर कहा, ‘वैपो (अभिषेक बनर्जी) राज्य जीतने के लिए निकले हैं. मंच बाजीराव मस्तान के सेट की तरह सेट है. बक्सों को लूटा जा रहा है. यह पंचायत चुनाव से पहले का ट्रायल रन है. कोई चौकीदार कैसे हो सकता है जो अपने ही मतपत्र को नहीं संभाल सकता.’

शनिवार को बैरकपुर में पार्टी के एक कार्यक्रम में शामिल होने आए बीजेपी नेता ने राज्य में सत्ताधारी पार्टी पर कई मुद्दों पर हमला बोलते हुए पुलिस की भी आलोचना की. सजल घोष ने कहा कि पहले पुलिस का डॉग स्क्वायड हुआ करता था और अब पुलिस कुत्तों जैसी लगने लगी है.

भ्रष्टाचार में तृणमूल कांग्रेस के नेताओं के शामिल होने पर सजल ने कहा, ‘5-10 साल पहले 30 किलो वजन वाले शख्स को तृणमूल कैसे पहचानेगी, जो अब फूल वाला केले का पेड़ बन गया है और इतना कुछ निगल गया है. वह अब स्कॉर्पियो गाड़ी के बिना नहीं चल सकता. सोने की मोटी-मोटी चेन पहनने वाले नेता दोनों हाथों में दो-दो लाख रुपये का आई फोन रखते हैं.

 

About bheldn

Check Also

जाति जनगणना को कोई ताकत नहीं रोक सकती… इशारों-इशारों में राहुल का पीएम मोदी पर निशाना

नई दिल्ली कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने बुधवार को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और …