बारातियों से भरी बस हुई भीषण हादसे का शिकार, मौके पर 5 ने गंवाई जान, 15 घायल

जालौन

जालौन में तकरीबन रात 2:30 बजे भीषण सड़क हादसा हो गया। यहां बारातियों से भरी बस में अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। जिससे बस ने अपना नियंत्रण खो दिया और पेड़ से जा टकराई। इस हादसे में 5 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि 15 अन्य घायल हैं। घटना की सूचना पर एसपी जालौन मौके पर पहुंचे और बचाव कार्य शुरु कराया गया। सभी घायलों को इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज भेजा गया है।

पूरा मामला माधौगढ़ थाना क्षेत्र के गोपालपुरा का है, जहां रात करीब 2:30 बजे दर्दनाक हादसा हुआ। बारातियों से भरी बस में अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी जिससे तेज रफ्तार से चल रही बस पेड़ से जा टकराई। हादसे के बाद मौके पर चीख पुकार मच गई, घटना में मौके पर 5 लोगों की मौत और 15 लोग घायल बताए जा रहे हैं। घायलों को उपचार के लिए जालौन,माधौगढ़ के सीएचसी केंद्र में भर्ती कराया गया और ज्यादा गंभीर रूप से घायलों को मेडिकल कॉलेज रेफर किया गया है।

पेड़ से टकराकर नीचे गिरी बस की छत
बताया जा रहा है कि बारातियों से भरी बस (MP30P1127) रेढर थाने से रामपुरा गई हुई थी। देर रात बराती वापस लौट रहे थे इस दौरान वाहन की टक्कर से बस अनियंत्रित हो गई और पेड़ से जा टकराई। घटना स्थल पर जालौन पुलिस अधीक्षक के साथ कई थानों की पुलिस मौके पर पहुंचीं। हादसा इतना जोरदार था कि बस खंती में जा गिरी और पेड़ से टकराने के बाद बस छत टूटकर अलग हो गई।

वहीं, पूरे मामले में जालौन पुलिस अधीक्षक डॉ ईरज ने बताया कि रेढ़र थाने से बस रामपुरा बारातियों को लेकर गई थी। देर रात लौटते वक्त यह हादसा हुआ बस में तकरीबन 40 लोग सवार थे। अज्ञात वाहन द्वारा टक्कर मारी गई है। टक्कर काफी जोरदार थी मौके पर 5 लोगों की मौत हो गई वहीं, घायलों को उपचार के लिए सीएचसी भर्ती कराया व अन्य गम्भीर रूप से घायल लोगों को मेडिकल कॉलेज भेजा गया।

About bheldn

Check Also

सात फेरों की गांठ खोलकर दुल्‍हन बोली- शादी नहीं करनी, वजह सुनकर सब रह गए हैरान

कानपुर: कानपुर में बाराती उस समय हैरान रह गए जब दुल्‍हन ने चौथा फेरा लेने …