चुनावी प्रेशर या कुछ और है विधायक जी की मजबूरी, यूपी निकाय चुनाव में वायरल हो रहा BJP एमएलए का यह वीडियो

कानपुर

यूपी निकाय चुनाव में कानपुर आकर्षण का केंद्र बना हुआ है। बीजेपी-कांग्रेस समेत सभी राजनीतिक पार्टियां पूरी ताकत झोंक रही हैं। कानपुर से बीजेपी विधायक का एक वीडियो सामने आया है। जिसमें विधायक ये दर्शाना चाहते हैं कि प्रचार की वजह से उन्हे बैठ कर खाना खाने का भी समय नहीं मिल रहा है। बीजेपी विधायक जनसंपर्क के दौरान चलते हुए थाली में भोजन करते हुए नजर आ रहे हैं। बीजेपी नेताओं और कार्यकर्ताओं में चेहरा दिखाने की होड़ मची रहती है। बीते शनिवार को केशव प्रसाद मौर्य के कार्यक्रम में मंच के करीब आने को लेकर बीजेपी कार्यकर्ता आपस में भिड़ गए थे।

कानपुर से बीजेपी महापौर प्रत्याशी प्रमिला पांडेय के जनसंपर्क में बीजेपी का एक-एक कार्यकर्ता, पदाधिकारी और जनप्रतिनिधी पूरी ताकत से जुटें हैं। रविवार को वार्ड-57 स्वरूप नगर पनकी में पार्षद प्रत्याशी आरती त्रिपाठी और मेयर प्रत्याशी के लिए जनसंपर्क कर रहे थे।

विधायक बोले- जनता का आर्शीवाद
सुरेंद्र मैथानी ने बताया कि जनसंपर्क के दौरान एक परिवार ने घर से रोटी सब्जी देकर भौतिक शक्ति दी, इसके साथ ही प्रत्याशियों को वोट देने का वादा भी किया है। सुरेंद्र मैथानी ने रविवार का दिन होने के कारण समय को बचाने के लिए चलते-चलते भोजन किया। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है। विधायक भोजन को जनता का आर्शीवाद बता रहे हैं।

यूजर साध रहे हैं निशाना
विधायक सुरेंद्र मैथानी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है। उनके इस वीडियो पर लोग तरह-तरह के कमेंट्स भी कर रहे हैं। कुछ लोग उनकी तारीफ कर रहे हैं। वहीं, कुछ उनके इस वीडियो पर कमेंट्स कर दिखावे की राजनीति बता रहे हैं। एक यूजर राजकुमार रत्नप्रिय लिखते हैं कि ‘आकर्षण बनाए रखने के लिए, कथानक में कोई नया प्रसंग जोड़ना जरूरी है’

लगातार 2 बार से हैं विधायक
गोविंद नगर विधानसभा से सुरेंद्र मैथानी लगातार दो बार के विधायक हैं। इससे पहले सुरेंद्र मैथानी 8 साल तक कानपुर के जिलाध्यक्ष भी रह चुके हैं। सुरेंद्र मैथानी ने 18 मई 2012 को कानपुर के जिलाध्यक्ष का पद भार संभाला था। मैथानी बीते 29 वर्षो से पार्टी के कार्यकर्ता के रूप में भी काम किया है। शुरूआती दिनो वो संघ से जुड़े रहे है। मैथानी ने 1989 में बीजेपी की सदस्यता ग्रहण की थी।

About bheldn

Check Also

सात फेरों की गांठ खोलकर दुल्‍हन बोली- शादी नहीं करनी, वजह सुनकर सब रह गए हैरान

कानपुर: कानपुर में बाराती उस समय हैरान रह गए जब दुल्‍हन ने चौथा फेरा लेने …