मुरादाबाद में एक ही परिवार के 10 लोगों की दर्दनाक मौत, भात देने जा रहे थे रामपुर

मुरादाबाद,

यूपी के मुरादाबाद के दलपतपुर-काशीपुर हाइवे पर भीषण सड़क हादसा हो गया है. पिकअप वाहन और डीसीएम की भिड़ंत में 10 लोगों की मौत हो गई है. 13 लोग घायल हुए हैं. सभी को अलग-अलग अस्पतालों में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है. बताया जा रहा है कि भांजी की शादी में परिवार भात देने के लिए निकला था. घटना की जानकारी मिलते ही एसएसपी और अन्य अधिकारी घायलों को देखने के लिए अस्पताल पहुंचे.

जानकारी के मुताबिक, मुरादाबाद के भगतपुर थाना क्षेत्र के दलपत पुर-काशीपुर हाइवे हाइवे पर खेरखाते गांव के पास डीसीएम वाहन (लोडिंग वाहन) और पिकअप वाहन की आमने-सामने से टक्कर हो गई. इसके बाद डीसीएम वाहन पिकअपन पर पलट गया. घटना में पिकअप सवार दोनों वाहनों के नीचे दब गए. इस घटना में एक ही परिवार के 10 लोगों की मौत हो गई है. वहीं, 13 लोग गंभीर घायल हुए हैं. मरने वालों में बच्चे और महिलाएं भी शामिल हैं.

घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस और अन्य लोगों ने वाहनों के नीचे दबे लोगों को बाहर निकाला और इलाजे के लिए अलग-अलग अस्पतालों में भर्ती कराया.

भांजी की शादी में भात देने जा रहा था परिवार
सीडीओ सुमित यादव के मुताबिक भगतपुर के रहने वाले शब्बीर की भांजी की शादी है. भात देने के लिए परिवार के 23 लोग पिकअप वाहन में सवार होकर रामपुर के लिए निकला था. तभी रास्ते में यह हादसा हो गया और 10 लोगों की जान चली गई है. वहीं, 13 लोगों का अस्पताल में इलाज जारी है.

मृतकों के नाम
आसिफा (40वर्ष)
हनीफा (42 वर्ष)
आलम (36 वर्ष)
दानिया (14 वर्ष)
बिलाल (3 वर्ष)
जुबैर (45 वर्ष)
मुनीजा (18 वर्ष)
हुकूमत (60 वर्ष)
मुसर्रका (25 वर्ष)
बुशरा (7 वर्ष)

घायलों के नाम
मेहराज
कुबरा
तराना
राबिया
इस्तकार
अब्बास
शाइस्ता
इमरान
बुरार
हुसैन
सोफिया
फरहान
अलशदा

छत्तीसगढ़ में हुए हादसे में गई थी 11 लोगों की जान
4 मई को छत्तीसगढ़ में कांकेर नेशनल हाइवे पर जगतरा के पास भीषण सड़क हादसे में 11 लोगों की मौत हो गई थी. बोलेरो में सवार होकर एक परिवार धमतरी के सोरम गांव से शादी में शामिल होने के लिए मरकाटोला जा रहा था. तभी कार एक ट्रक से जा टकराई थी. हादसे 11 लोगों की मौत हो गई थी. मरने वालों में दो बच्चे सहित 5 महिलाएं भी शामिल थीं.

 

About bheldn

Check Also

अन्नदाता को ऊर्जादाता बनाने पर फोकस, किसान आंदोलन के बीच गुजरात में बोले PM मोदी

अहमदाबाद: किसान आंदोलन के बीच गुजरात दौरे पर पहुंचे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी नरेंद्र मोदी ने …