PM मोदी ने सोनिया पर कसा तंज, बोले- कांग्रेस इतनी डर गई कि उन्हें अपनी दिग्गज नेता को प्रचार में बुलाना पड़ा

बेंगलुरु

कर्नाटक विधानसभा चुनाव के लिए चुनाव प्रचार का आज आखिरी दिन था। वहीं चुनाव प्रचार के आखिरी दिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी बीजेपी के लिए प्रचार किया और कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार को कहा कि कांग्रेस डर गई है और उन्होंने अपनी दिग्गज नेता को कर्नाटक में चुनाव प्रचार के लिए बुलाया, क्योंकि उनका झूठ काम नहीं आया।

शिवमोग्गा में एक रैली के साथ अपने चुनाव अभियान को समाप्त करते हुए प्रधानमंत्री मोदी ने सोनिया गांधी का नाम लिए बिना उनपर पर कटाक्ष किया पीएम मोदी ने कहा, “कांग्रेस अब इतनी डरी और सहमी हुई है कि जब उनका झूठ काम नहीं आया तो जो लोग चुनाव प्रचार में हिस्सा नहीं ले रहे हैं उन्हें यहां लाया जा रहा है। कांग्रेस ने हार की जिम्मेदारी एक-दूसरे पर डालनी शुरू कर दी है।

पीएम मोदी ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा, “बीजेपी सरकार हमारी पुरातन संस्कृति को, विरासत को नई पीढ़ी तक पहुंचाने के लिए पूरी ईमानदारी से जुटी है। लेकिन कांग्रेस की सरकारों ने इसमें भी तुष्टिकरण की ही राजनीति की। कांग्रेस ने हमारी आस्था, आध्यात्म के हर प्रतीक को या तो बेहाल छोड़ा या फिर उनको विवादों में रहने दिया। जैसी कांग्रेस की नीतियां हैं उससे इन्वेस्टर्स कर्नाटक से बाहर ही जाएंगे। बीजेपी सरकार ने कर्नाटक में इन्वेस्टमेंट बढ़ाने के लिए जो कानून बनाए उनको कांग्रेस खत्म करना चाहती है।”

पीएम मोदी ने कांग्रेस पर 85% कमिशन लेने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा, “क्या कर्नाटक का विकास ऐसी कांग्रेस पार्टी कर सकती है, जिसका लक्ष्य भ्रष्टाचार और तुष्टिकरण हो? क्या 85% कमीशन खाने वाली कांग्रेस कर्नाटक के नौजवानों का भविष्य बना सकती है? कांग्रेस के दशकों के शासन में बेटियों की शिक्षा और महिला सशक्तिकरण को पीछे धकेल दिया गया। भाजपा ने बेटियों के साथ हो रहे इस अन्याय को दूर करने के लिए अभियान चलाया। आज ज्यादा से ज्यादा बेटियां स्कूल जा रही हैं।”

पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस ने अपना झूठ फैलाने के लिए जो इकोसिस्टम बनाया है, वो पिछले काफी समय से कर्नाटक में एक गुब्बारा फुला रहा था। इस गुब्बारे पर एक से बढ़कर एक झूठी बातें लिखी हुई थीं। उन्होंने कहा कि कर्नाटक की जनता जानती थी कि कांग्रेस का इकोसिस्टम चाहे जितना बड़ा गुब्बारा फुला ले कोई फर्क नहीं पड़ेगा।

 

About bheldn

Check Also

सात फेरों की गांठ खोलकर दुल्‍हन बोली- शादी नहीं करनी, वजह सुनकर सब रह गए हैरान

कानपुर: कानपुर में बाराती उस समय हैरान रह गए जब दुल्‍हन ने चौथा फेरा लेने …