राहुल गांधी की गारंटी कौन लेगा… हिमंत बिस्वा सरमा के हमले पर बोले बघेल- वह लालची आदमी

बेंगलुरु

कर्नाटक व‍िधानसभा चुनाव के प्रचार के आख‍िरी दौर में राजनीत‍ि दलों में वार-पटलवार का स‍िलस‍िला तेज हो गया है। मतदान से तीन दिन पहले असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर हमला बोला है। सरमा ने राहुल गांधी की ओर से कर्नाटक के लोगों से किए गए वादों पर कटाक्ष क‍िया। असम सीएम ने कहा क‍ि कर्नाटक में राहुल गांधी लोगों को गारंटी दे रहे हैं लेक‍िन मेरा सवाल है कि राहुल गांधी की गारंटी कौन लेगा..? उधर, सरमा के बयान पर छत्तीसगढ़ CM भूपेश बघेल, ने हमला बोला। बघेल ने हिमंता बिस्वा सरमा को लालची आदमी बताया।

असम CM हिमंता बिस्वा सरमा ने रव‍िवार को मंगलुरु में कहा क‍ि सोनिया गांधी पिछले 20 साल से अकेले राहुल गांधी को खड़ा करने की लड़ाई लड़ रही हैं। अब यह व्यक्ति (राहुल गांधी) कैसे आकर कर्नाटक के लोगों को गारंटी दे सकता है?

‘बिना रीढ़ का आदमी ह‍िमंत ब‍िस्‍वा सरमा’
असम सीएम के बयान पर हमला बोलते हुए छत्तीसगढ़ के मुख्‍यमंत्री भूपेश बघेल ने बेंगलुरु में कहा क‍ि हिमंता बिस्वा सरमा से ज्यादा लालची आदमी कोई है ही नहीं। उन्हें पहचान ही कांग्रेस पार्टी ने दी है। बिना रीढ़ का आदमी एक जांच क्या बैठी कि बीजेपी की गोद में जा बैठे। उनकी नैतिकता क्या है कि वो सोनिया गांधी और राहुल गांधी पर आरोप लगाएं।

सरमा का राहुल गांधी पर लगातार हमला
यह पहली बार नहीं था जब सरमा ने राहुल गांधी पर सवाल उठाए हैं बल्कि कई मौकों पर उन्होंने गांधी को ‘अक्षम’ नेता करार द‍िया है। इससे पहले उन्होंने अमेठी से पूरी तरह से बाहर निकलने के लिए भी राहुल गांधी की आलोचना की थी। अमेठी को कांग्रेस पार्टी का एक प्रमुख गढ़ माना जाता था। सरमा ने कहा था क‍ि पहले अमेठी कांग्रेस की सीट थी। हालांकि, 2014 के लोकसभा चुनावों में सबसे बुरी हार का सामना करने के बाद राहुल ने इस क्षेत्र से यू-टर्न ले लिया और पिछले 5 सालों से कभी भी निर्वाचन क्षेत्र में नहीं आए।

About bheldn

Check Also

विजयन के टारगेट करने पर कांग्रेस ने साफ किया CAA पर स्टैंड, चिदंबरम ने बताया सरकार बनने पर क्या करेंगे

तिरुवनंतपुरम कांग्रेस की अगुवाई वाली I.N.D.I.A अलायंस अगर सत्ता में आया तो पार्टी सीएए को …