नवाजुद्दीन पर किए केस वापस लेंगी पत्नी आलिया सिद्दीकी, चिठ्ठी पोस्ट करके माफी मांगी

फिल्म अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी को पत्नी आलिया सिद्दीकी ने पत्र लिखकर खुद की गलतियों की माफी मांगी है। उन्होंने नवाज और फैमिली पर किए केस भी वापस लेने की घोषणा की है। आलिया ने नवाज की गलतियों को भी माफ करते हुए आगे बढ़कर भविष्य को बेहतर आकार देने की कोशिश करने की बात कही। उन्होंने कहा कि अतीत के चक्रव्यूह में फंस कर रह जाना ठीक नहीं। गलतियों को फिर से ने दौहराने के वादे के साथ उन्होंने बच्चों के भविष्य को एक सुनहरे प्रकाश से भरने का प्रण लेने की बात कही है।

नवाजुद्दीन को संबोधित करते हुए लिखे पत्र में उन्होंने कहा कि वह एक अच्छे पिता हैं, और भविष्य में अच्छे पिता के सभी कर्तव्य निभाते रहेंगे। आलिया सिद्दीकी आजकल बच्चों की पढ़ाई के सिलसिले में दुबई रह रही हैं। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पत्र पोस्ट किया है। नवाजुद्दीन सिद्दीकी को संबोधित पत्र में उन्होंने लिखा है कि उनकी लड़ाई बच्चों के लिए है। बच्चों के चेहरे पर मुस्कुराहट देखकर उनकी चिंता खत्म हो गई है। उन्होंने नवाज के लिए लिखा की आशा है कि वह करियर को अभी और ऊंचाई पर ले जाएंगे।

नवाज के परिवार पर किए केस वापस लेंगी आलिया
आलिया ने घोषणा की है कि उन्होंने नवाजुद्दीन की फैमिली पर जो केस किए हैं वह सभी वापस ले रही हैं। आलिया ने नवाजुद्दीन को लिखे पत्र में कहा है कि उन्हें उनसे कोई आर्थिक मदद भी नहीं चाहिए और न ही उसकी उम्मीद रखती हैं। आलिया ने कहा कि वह कहना चाहती है कि उनके हिस्से का जो घर है उसे बेचकर वह उनकी फिल्म बनाने के दौरान लिया गया उधार चुकाना चाहती हैं। आलिया ने नवाजुद्दीन के बेहतर स्वास्थ्य की कामना करते हुए लिखा है कि वह बच्चों का भी बेहतर से ख्याल रखें।

अच्छे पति-पत्नी नहीं बने पर अच्छे माता-पिता बनेंगे
आलिया ने नवाज को लेकर पत्र में कहा है कि वे अच्छे पति-पत्नी नहीं बन सके। लेकिन उम्मीद है कि अच्छे माता-पिता बन सकेंगे। एक दूसरे को माफ करने की बात कहते हुए आलिया ने आगे कदम बढ़ाने की बात कही है।

About bheldn

Check Also

‘बेवफा सनम’ एक्टर कृष्ण कुमार की बेटी टिशा का 20 साल की उम्र में निधन, हारी कैंसर से जंग

एक्टर-प्रोड्यूसर कृष्ण कुमार की बेटी टिशा कुमार का 20 साल की उम्र में निधन हो …