‘बुट्टा बोम्‍मा, मैं अपना वादा निभा रहा’, जैकलीन की फिल्‍मफेयर परफॉर्मेंस देख सुकेश के उड़े होश

जैकलीन फर्नांडिस बीते कुछ महीनों से महाठग सुकेश चंद्रशेखर के कारण लगातार चर्चाओं में हैं। दो हजार करोड़ रुपये की ठगी मामले में जहां वह कोर्ट-कचहरी के चक्‍कर लगा रही हैं और सुकेश संग अपने रिश्‍तों से इनकार कर रही हैं, वहीं वह कोर्ट में भी कह चुकी हैं कि महाठग उन्‍हें परेशान कर रहा है। एक बार फिर सुकेश की जुबान पर जैकलीन का नाम आया है। यही नहीं, इस बार उसने एक चिट्ठी लिखी है, जिसमें जैकलीन और उनकी फिल्‍फेयर परफॉर्मेंस का जिक्र है। सुकेश ने अपने इस लंबे-चौड़े नोट में जैकलीन को ‘माय बेबी गर्ल’ लिखा है। साथ ही यह भी कि वह इस बार बर्थडे पर एक्‍ट्रेस को सरप्राइज देने वाला है। यकीनन मंडोली जेल में बंद सुकेश का इस तरह बार-बार एक्‍ट्रेस का नाम लेना, जैकलीन के लिए सिर दर्द बन गया है।

Jacqueline Fernandez का जन्‍मदिन 11 अगस्‍त को है। सुकेश ने अपने वकील अनंत मलिक के जरिए यह चिट्ठी भेजी है। जिसमें महाठग ने लिखा है कि 68वें फिल्‍मफेयर अवॉर्ड्स 2023 में एक्‍ट्रेस की डांस परफॉर्मेंस देख उसे एक बार फिर प्‍यार हो गया है। इस चिट्ठी में सुकेश ने जैकलीन के लिए ‘माय बेबी गर्ल’, ‘माय क्‍वीन’, ‘बुट्टा बोम्‍मा’ जैसे शब्‍दों का इस्‍तेमाल किया है। ‘बुट्टा’ का मतल‍ब टोकरी से है, जबकि ‘बोम्‍मा’ का अर्थ है गुड़‍िया। सुकेश ने यह भी लिखा है कि वह जैकलीन को बहुत मिस कर रहा है।

सुकेश ने चिट्ठी में लिखा- तुम सुपरस्‍टार, तुम बॉम हो
सुकेश अपनी च‍िट्ठी में लिखता है, ‘माय लव, माय बेबी जैकलीन, माय बोम्‍मा, मैंने 28 अप्रैल को फिल्‍फेयर अवॉर्ड्स देखा। मैं यह कुबूल करना चाहता हूं कि तुम इसमें जबरदस्‍त थी और तुम्‍हारी परफॉर्मेंस बेस्‍ट रही। पूरे शो में तुम्‍हारा डांस एक्‍ट शो-स्‍टॉपर रहा बेबी। तुम एलिगेंट, क्लासी, सुपर-हॉट थीं और तुमने मुझे फिर से अपने प्यार में पागल बना दिया है। मेरे पास कोई शब्द नहीं है, तुम एक बॉम, सुपरस्टार हो मेरी बेबी गर्ल।’

सुकेश ने लिखा- मैं अपना वादा निभा रहा हूं
महाठग ने आगे लिखा है, ‘तुम्हें अपनी जिंदगी में पाकर मैं धन्य हूं, मेरी रानी। बोट्टा बोम्मा, मैं तुम्हें हर पल, हर सेकेंड प्यार करता हूं। तुम्हें पता है कि मैं तुमसे कितना प्यार करता हूं, और यह भी जानता हूं कि तुम भी मुझे पागलों की तरह प्‍यार करती हो। मैं तुम्हें बहुत याद कर रहा हूं… तुम्हारे जन्मदिन के लिए मेरे पास एक सुपर सरप्राइज है, जो तुम्हें बहुत पसंद आएगा। मैं अपना वादा निभा रहा हूं! अब और इंतजार नहीं कर सकता! बेबी मैं चाहता हूं कि तुम मुस्कुराती रहो, मैं यहां हूं, सच्‍चाई की उल्‍टी गिनती शुरू हो गई है, चिंता मत करो बेबी।’

ईस्‍टर पर भी सुकेश ने लिखी थी जैकलीन के नाम चिट्ठी
सुकेश ने इससे पहले ईस्टर के मौके पर भी जैकलीन के नाम चिट्ठी लिखकर उन्‍हें बधाई दी थी। साथ ही यह भी कहा था कि अगला ईस्टर ‘अब तक के जीवन का सबसे अच्छा उत्सव’ होगा। ठगी मामले में जैकलीन फर्नांडिस से जहां ईडी कई बार पूछताछ कर चुकी है। प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने दिल्ली की एक अदालत में सुकेश चंद्रशेखर के खिलाफ सप्‍लीमेंट्री चार्जशीट दायर की है, जिसमें जैकलीन को आरोपी बनाया है। हालांकि, एक्‍ट्रेस ने अपने ऊपर लगे सभी आरोपों को खारिज किया है। पटियाला हाउस कोर्ट ने जैकलीन को गिरफ्तारी से राहत दी है। जबकि सुकेश और उसकी पत्नी लीना पॉलोज कथित मनी लॉन्ड्रिंग और 2000 करोड़ रुपये की धोखाधड़ी मामले में जेल में बंद है।

About bheldn

Check Also

‘आलिया को बेवजह टारगेट किया गया…’ रणदीप हुड्डा ने गाहे-बगाहे कंगना रनौत की एक बार फिर कर दी किरकिरी

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत के बेबाक बोल के बारे में तो सभी जानते हैं। वो …