शराब के ठेके पर विवाद… दबंगों ने कुल्हाड़ी और ईंट से किया हमला, युवक की मौत

बांदा,

उत्तर प्रदेश के बांदा में शराब के नशे में दबंगों ने कुल्हाड़ी और ईंटों से हमलाकर युवक को मौत के घाट उतार दिया. सूचना मिलते ही परिजन उसे आनन-फानन में जिला अस्पताल ले गए. मगर, डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

मामला दर्ज कर पुलिस ने आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है. मामला जसपुरा थाना के गड़रिया पुरवा का है. यहां रविवार देर रात दो पक्षों में शराब के ठेके पर किसी बात को लेकर विवाद हो गया. देखते ही देखते बात इतनी बढ़ गई कि दबंग बेखौफ होकर कुल्हाड़ी लेकर आ गए.इसके बाद कुल्हाड़ी से वार करके और ईंटों से कुचलकर युवक की बेरहमी से हत्या कर दी. परिजनों ने दबंगों के खिलाफ पुलिस से कड़ी कार्रवाई की मांग की है.

वारदात से आस-पास के लोगों में दहशत
बताया जा रहा है कि हत्या की वारदात से आस-पास के लोगों में दहशत का माहौल है. वहीं, लोगों ने पुलिस के कार्यशैली पर सवाल खड़े किए हैं. उन लोगों का कहना है कि दबंग बेखौफ होकर वारदात को अंजाम देते हैं. लगता है कि दबंग पुलिस को खुलेआम चुनौती दे रहे हैं.

मामला दर्ज कर की जा रही कार्रवाई- DSP
मामले में डीएसपी अंबुजा त्रिवेदी ने बताया, “सूचना मिली कि गड़रिया गांव में शराब के नशे में दो पक्षों में विवाद हुआ है. मारपीट के दौरान एक व्यक्ति को चोट लगी थी, जिसे अस्पताल में भर्ती कराया गया. मगर, डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस ने परिजनों के तहरीर पर मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है.

 

About bheldn

Check Also

विजयन के टारगेट करने पर कांग्रेस ने साफ किया CAA पर स्टैंड, चिदंबरम ने बताया सरकार बनने पर क्या करेंगे

तिरुवनंतपुरम कांग्रेस की अगुवाई वाली I.N.D.I.A अलायंस अगर सत्ता में आया तो पार्टी सीएए को …