शादी में फोटो खिंचवाने पर हुआ विवाद, चाकू मारकर कर दी दुल्हन के ममेरे भाई की हत्या

बैतूल ,

मध्य प्रदेश के बैतूल में शादी समारोह में चाकू चलने पर एक युवक की मौत हो गई और दूसरा गंभीर रूप से घायल हो गया. बताया जा रहा है कि जयमाला के बाद फोटो सेशन के दौरान विवाद हुआ. जिसमें दुल्हन के ममेरे भाई की हत्या हो गई. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची शव को कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम के लिए भेज मामले की जांच शुरू की. आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

यह घटना शाहपुर थाना इलाके के हाथी कुंड गांव में हुई. रविवार की रात दिनेश यादव की बेटी की शादी थी. बारात आने के बाद जयमाला का कार्यक्रम के बाद बाराती और रिश्तेदार फोटो सेशन के लिए स्टेज पर गए. दुल्हन के मामा के दो बेटे चंद्रशेखर उर्फ बीरबल यादव और मोहन यादव अपने परिवार के साथ शादी में आए थे. दोनों भाई बहन के साथ फोटो खिंचवाने स्टेज पर गए और उनकी बहने भी साथ आ गईं.

दुल्हन के ममेरे भाई की चाकू गोदकर हत्या
इस दौरान विक्की यादव और देवेंद्र यादव ने कमेंट्स करने शुरू कर दिए. बीरबल और मोहन ने इसका विरोध किया. लेकिन मामला इतना बढ़ गया कि देवेंद्र यादव ने बीरबल को पकड़ा और विक्की यादव ने उस पर चाकू से हमला कर दिया. इसके अलावा मोहन यादव के सिर पर भी चाकू से वार किया और मौके पर अफरातफरी मच गई.

हत्या के बाद दोनों आरोपी मौके से हुए फरार
घटना के बाद दोनों घायलों को पाढर अस्पताल ले जाया गया. जहां जांच के दौरान डॉक्टरों ने चंद्रशेखर उर्फ बीरबल यादव को मृत घोषित कर दिया. घायल मोहन यादव को सिर पर कम चोट लगी थी जिसे प्राथमिक उपचार कर छुट्टी दे दी. पुलिस ने रविवार की मृतक की लाश का पोस्टमार्टम के परिजनों को सौंप दिया.

इस मामले पर टीईआई एआर खान का कहना है कि शादी में वरमाला के बाद फोटो सेशन चल रहा था. इस दौरान विवाद होने पर दुल्हन के ममेरे भाइयों पर चाकू से हमला किया. जिसमें एक की मौत हो गई है दूसरा सिर में चोट लगने से घायल हो गया. दो आरोपियों के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया गया है दोनों की तलाश की जा रही है.

 

About bheldn

Check Also

एमपी बोर्ड रिजल्ट घोष‍ित, 10वीं में अनुष्का, 12वीं में जयंत-अंश‍िका-मुस्कान बनीं टॉपर

नई दिल्ली , छात्रों का लंबा इंतजार अब खत्म हो चुका है. आज 24 अप्रैल …