गुजरात: BJP नेता की दिनदहाड़े हत्या, बाइक सवार हमलावरों ने मारी गोली

वापी,

गुजरात के वलसाड जिले में बीजेपी के एक बड़े नेता की गोली मारकर हत्या कर दी गई. घटना सोमवार सुबह की है. वारदात को उस समय अंजाम दिया गया, जब बीजेपी नेता अपनी पत्नी के साथ मंदिर के दर्शन करने गए हुए थे.पुलिस के मुताबिक घटना वलसाड जिले के राता इलाके में हुई. जिले के बीजेपी उपाध्यक्ष शैलेष पटेल अपने परिवार के साथ सुबह दर्शन के लिए शिव मंदिर गये थे. जब वह दर्शन के बाद यहां से निकल रहे थे, उसी वक्त बाइक पर सवार चार लोगों ने शैलेष पटेल पर फायरिंग कर उनकी हत्या कर दी.

चार राउंड फायरिंग के बाद हत्यारे फरार हो गये. माना जा रहा है कि पुरानी रंजिश के चलते इस हत्याकांड को अंजाम दिया गया है. जिस वक्त शैलेष पटेल की हत्या हुई, उस समय उनका परिवार भी उनके साथ था. हालांकि, परिवार ने अब लाश का अंतिम संस्कार करने से इनकार कर दिया है. परिवार का कहना है कि इस पूरे मामले में जब तक न्याय नहीं मिलता और आरोपी पकड़े नहीं जाते, तब तक वह शव का अंतिम संस्कार नहीं करेंगे.

दिन दहाड़े हत्या पर उठाए सवाल
परिवार वालों ने आरोप लगाया है कि दिन-दहाड़े अगर इस तरह से हत्या होती है तो यूपी और गुजरात में फर्क क्या है. जानकारी के मुताबिक शैलेष पटेल हर सोमवार को अपनी पत्नी के साथ शिव मंदिर में दर्शन के लिए जाते थे. आज सुबह 7.15 बजे के आसापास वो अपनी पत्नी के साथ शिव मंदिर दर्शन के लिए पहुंचे थे.

गाड़ी में कर रहे थे पत्नी का इंतजार
जिस समय आरोपियों ने वारदात को अंजाम दिया, उस समय शैलेष पटेल गाड़ी में बैठकर अपनी पत्नी के आने का इंतजार कर रहे थे. अचानक एक शख्स उनके पास पहुंचा. शैलेष कुछ समझ पाते इससे पहले ही एक बाइक उनके पास आई. उसमें सवार आरोपियों ने शैलेष पर चार राउन्ड फायरिंग की.

CCTV फुटेज खंगाल रही पुलिस
चश्मदीद के मुताबिक बाइक पर चार लोग सवार थे. शैलेष पटेल की पत्नी जब मंदिर के दर्शन कर गाड़ी के पास पहुंची तो दरवाजे पर खून पड़ा हुआ था. पति का बहुत सारा खून बह चुका था. पत्नी की आवाज सुन कर आसपास के लोग इकट्ठा हुए और शैलेष पटेल को अस्पताल पहुंचाया गया. यहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया. हत्यारे मौके से फरार हो गए अब पुलिस नाकाबंदी और सीसीटीवी फुटेज के जरिए हत्यारों को ढूंढ रही है.

 

About bheldn

Check Also

जाति जनगणना को कोई ताकत नहीं रोक सकती… इशारों-इशारों में राहुल का पीएम मोदी पर निशाना

नई दिल्ली कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने बुधवार को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और …