रसेल की बेदम कुटाई कर रहे थे लिविंगस्टोन, अगले ओवर में चक्रवर्ती ने हेकड़ी निकाल दी

कोलकाता

आईपीएल 2023 में सोमवार रात लियाम लिविंगस्टोन खतरनाक नजर आ रहे थे। कोलकाता नाइटराइडर्स के खिलाफ मैदान पर आते ही अपने इरादे जाहिर कर दिए। आंद्रे रसेल को तो पारी के पांचवें और उनके पहले ही ओवर में जमकर कूट दिया। शिखर धवन के साथ मिलकर कुल 19 रन जुटाए, जिसमें लिविंगस्टोन ने लगातार तीन चौके मारे। ओवर खत्म होते-होते पंजाब किंग्स का स्कोर दो विकेट के नुकसान पर 51 रन हो चुका था। लिविंगस्टोन को वो शुरुआत मिल चुकी थी, जिसकी उन्हें तलाश होती है। मगर अगले ओवर में आए वरुण चक्रवर्ती ने अपने साथी खिलाड़ी आंद्रे रसेल की पिटाई का बदला ले लिया।

दरअसल, विकेट निकालने और पावरप्ले के आखिरी ओवर में रनगति रोकने के लिए कप्तान नीतीश राणा ने वरुण चक्रवर्ती पर भरोसा जताया। इस सीजन कातिलाना गेंदबाजी कर रहे चक्रवर्ती ने टीम को निराश नहीं किया और तीसरी ही गेंद पर लिविंगस्टोन का शिकार कर लिया। गुड लेंथ पर डाली गई स्पिन गेंद को इंग्लैंड के इस विस्फोटक बल्लेबाज ने डिफेंड करने का मन बनाया था, लेकिन बॉल टप्पा खाकर तेजी से टर्न हुई और पैड्स को जा लगी| एलबीडबल्यू की बड़ी अपील पर अंपायर ने उंगली उठा दी।

छठे ओवर में पंजाब को लगा यह तीसरा बड़ा झटका था। स्कोबोर्ड पर रन तो थे, लेकिन विकेट गिर चुके थे, ऐसे में लियाम लिविंगस्टोन ने कप्तान शिखर धवन से बातचीत कर अंपायर्स के फैसले को चैलेंज कर दिया। मगर रिप्ले से साफ पता लगा कि बॉल सीधा ऑफ स्टंप पर जाकर लग रही थी। ऐसे में थर्ड अंपायर ने फील्ड अंपायर को फैसले पर अडिग रहने कहा। वरुण चक्रवर्ती के हाथ बड़ी मछली लगी।

About bheldn

Check Also

गायकवाड़ पर भारी पड़ा स्टोइनिस का शतक… लखनऊ ने लगातार दूसरे मैच में चेन्नई को हराया

चेन्नई, केएल राहुल की कप्तानी वाली लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG) ने इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) …