बालकनी में रजाई सुखाई और होने लगी नोटों की बारिश, फिर पत्नी ने पकड़ी पति की चोरी

नई दिल्ली,

एक महिला ने जब अपनी रजाई को साफ करके उसे बालकनी पर सुखाया, तभी नोटों की बारिश होने लगी. इतने नोट गिरे की सब हैरान रह गए. कुछ पड़ोसी के घर में भी गिर गए. इस दौरान वो सोच में पड़ गई कि भला रजाई में इतना पैसा कहां से आया. इस मामले की सोशल मीडिया पर खूब चर्चा हो रही है. मामला चीन के अनहुई प्रांत का है. महिला घर की सफाई कर रही थी. तभी रजाई को हवा लगाने के लिए बालकनी पर सुखाने ले गई. इसी दौरान उसमें से पैसे निकलने लगे.

साउथ चाइना मॉर्निंग पोस्ट की रिपोर्ट के अनुसार, इसका वीडियो देश के स्थानीय मीडिया प्लैटफॉर्म पर वायरल हो गया. महिला अपने पड़ोसी से कहती है, ‘एक मिनट रुकिए, मैं नीचे आकर पैसे लेती हूं.’ महिला ने बाद में बताया कि ये पैसे उसके पति ने रजाई के भीतर छिपाकर रखे थे. उसने 4400 डॉलर (करीब 3.59 लाख रुपये) रखे थे. पति ने बाद में ये बात कुबूल कर ली. अब इस मामले पर सोशल मीडिया पर लोग अपनी अपनी राय दे रहे हैं.

क्या बोल रहे हैं लोग?
एक यूजर ने कहा, ‘हजारों युआन उड़ते देख पत्नी के हाथ कांपने लगे होंगे.’ एक अन्य यूजर ने कहा, ‘पत्नी एक देवी की तरह है, जिसने नोटों की बारिश कर दी.’ हालांकि कई लोग उसके पति पर भी बरसे.एक यूजर ने सलाह देते हुए कहा, ‘गुपचुप तरीके से पैसा जमा करने वालों, कृपया कैश को घर की सफाई शुरू होने से पहले ट्रांसफर कर दो.’ ये सलाह एक शख्स ने दी. इसकी पत्नी को भी सफाई के दौरान बिस्तर के नीचे छिपे हुए पैसे मिले थे. शख्स ने बताया कि वो करीब एक साल से पैसे जमा कर रहा था, जो पल भर में पत्नी के हाथ लग गए.इस शख्स ने अपनी कहानी बताते हुए कहा, ‘जब मुझे काम करके पैसे मिलते थे, तो उनमें से कुछ मैं बिस्तर के नीचे रख देता था. मुझे सच में नहीं पता कि मैंने कितना पैसा बचा लिया था.’

 

About bheldn

Check Also

‘बाइडेन को याद नहीं कि…’, राष्ट्रपति चुनाव से नाम वापस लेने के बाद डोनाल्ड ट्रंप का तंज

नई दिल्ली, अमेरिका के राष्ट्रपति चुनाव से जो बाइडेन के अपना नाम वापस लेने के …