इमरान की गिरफ्तारी के बाद भारी बवाल, ट्विटर पर टॉप ट्रेंड्स में पाकिस्तान ही पाकिस्तान

इस्लामाबाद

अल कादिर ट्रस्ट मामले में पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान की गिरफ्तारी के बाद से पाकिस्तान में हालात अच्छे नहीं हैं। पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ के समर्थकों ने बवाल काट दिया है। जो तस्वीरें सामने आ रही हैं उसमें हर ओर आग की लपटें और धुंआ ही धुंआ दिखाई दे रहा है। वहीं सोशल मीडिया पर इस मसले से संबंधित कई हैशटैग खूब वायरल हो रहे हैं। इसमें #Karachi #ImranKhan #Lahore जैसे कीवर्ड्स ट्रेंड हो रहे हैं। लोग इन हैशटैग की मदद से पाकिस्तान को लेकर चिंता जाहिर कर रहे हैं।

पाकिस्तान में बवाल, सोशल मीडिया पर ट्रेंड होने लगे ये हैशटैग
पाकिस्तान के मौजूदा हालात के बाद माइक्रोब्लॉगिंग साइट पर इससे संबंधित कई हैशटैग ट्रेंड होने लगे। ट्रेंडिंग हैशटैग में #ImranKhan #Lahore पाक रेंजर्स, रेंजर्स और #Karachi शामिल है। इस हैशटैग को अगर आप क्लिक कर देखें तो पाकिस्तान में आज क्यों हो रहा है आपको पता चल जाएगा। लोग इस हैशटैग की मदद से पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान में आगजनी और तोड़फोड़ की तस्वीरें शेयर कर रहे हैं। पाकिस्तान के हैंडल से मुल्क की बिगड़ती हालत पर चिंता जाहिर की जा रही है। वहीं कई लोग ट्विटर पर इमरान खान के समर्थन में भी ट्वीट कर रहे हैं।

पाकिस्तान पर क्या है ताजा अपडेट
पाकिस्तान के बिगड़ते हालात के बाद वहां यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर को बंद करा दिया गया है। वहां की शहबाज सरकार ने अफवाहों पर लगाम लगाने के लिए किया है। पाकिस्तानी मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक केवल सरकारी संस्थानों को इन सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म की इजाजत होगी। इसके अलावा पाकिस्तान की सरकारी इमारतों की सुरक्षा भी बढ़ा दी गई है। यही नहीं पड़ोसी देश में सेना को भी निशाना बनाया जा रहा है जिसके बाद वहां मार्शल लॉ लाने की तैयारी की गई है। मियांवाली एयरबेस और आर्मी हेडक्वार्टर पर भी हमले किए गए हैं। इमरा खान की गिरफ्तारी पर वहां की हाईकोर्ट ने फैसला सुरक्षित रखा है।

About bheldn

Check Also

म्यांमार में बिगड़ते हालात, विदेश मंत्रालय ने भारतीय दूतावास के कर्मचारियों को कहां किया शिफ्ट?

नई दिल्ली: सेना की ओर से तख्तापलट कर सत्ता पर कब्जा होने के बाद से …