ड्रग्स में तल्लीन मलयालम इंडस्ट्री! फिल्म के सेट पर पुलिस का पहरा और नशे में एक्टर्स… कई खुलासे

मलयालम इंडस्ट्री साल 2023 में कठिन दौर से गुजर रही है। फिल्म के सेट पर कुछ यंग एक्टर्स के अनियंत्रित व्यवहार और मूर्खतापूर्ण कारणों से प्रोड्यूसर्स ने उन पर कुछ आरोप लगाए हैं। इन एक्टर्स के नाम हैं शेन निगम और श्रीनाथ भासी। ‘द फिल्म एम्प्लॉइज फेडरेशन ऑफ केरल (एफईएफकेए)’ और ‘केरल फिल्म प्रोड्यूसर्स एसोसिएशन’ द्वारा इन युवा स्टार्स को बैन कर दिया गया है। एक्टर्स फिल्म के सेट पर परेशान कर रहे थे, देर से आ रहे थे, शेड्यूल के साथ काम नहीं कर रहे थे और स्पॉट एडिट की मांग कर रहे थे। दोनों एक्टर्स पर ऐसे कई आरोप लगाए गए हैं। मलयालम फिल्म इंडस्ट्री में ड्रग्स के मामले बहुत अधिक बढ़ गए हैं। आए दिन कोई न कोई इस पर बात करता दिखाई दे रहा है।

केरल फिल्म प्रोड्यूसर्स एसोसिएशन (KFPA) ने घोषणा की है कि वे एक्टर्स Shane Nigam और Sreenath Bhas के साथ और कॉपरेट नहीं कर सकते। ये सब फिल्म इंडस्ट्री के प्रोड्यूसर्स के शिकायत के बाद हुआ है। इस मामले में पुलिस ने कहा है कि अब फिल्म की शूटिंग के सभी लोकेशन्स पर पुलिस की उपस्थिति रहेगी। एसोसिएशन ऑफ मलयालम मूवी आर्टिस्ट्स (एएमएमए) के एक्टर बाबूराज ने सबसे पहले विवाद के बारे में खुलासे किए। मूवी वर्ल्ड मीडिया से बात करते हुए बाबूराज ने कहा कि एएमएमए और पुलिस के पास इंडस्ट्री में ड्रग इस्तेमाल करने वालों की पूरी लिस्ट है। हालांकि लिस्ट के बारे में पुष्टि अभी नहीं हुई है।

टिनी टॉम ने मलयालम इंडस्ट्री पर कही बड़ी बात
कुछ दिन पहले एक्टर टिनी टॉम ने भी कुछ एक्टर्स के खिलाफ तीखे कमेंट किए, जो कथित तौर पर ड्रग्स ले रहे थे। अलप्पुझा में केरल विश्वविद्यालय युवा महोत्सव के उद्घाटन समारोह के दौरान बोलते हुए टॉम ने कहा कि इंडस्ट्री में ड्रग्स के सेवन के जोखिम के कारण वह और उनकी पत्नी नहीं चाहते थे कि उनका बेटा मलयालम सिनेमा में काम करे।

सैंड्रा थॉमस ने किए खुलासे
एक और फेमस एक्ट्रेस सैंड्रा थॉमस ने कहा, ‘यह सच है कि मलयालम सिनेमा में नशीली दवाओं का उपयोग बड़े पैमाने पर होता है। अब समय आ गया है कि हम इसे कंट्रोल करें क्योंकि इससे जुड़े बहुत सारे मुद्दे हैं। जो लोग इन दवाओं का सेवन करते हैं उन्हें रात में नींद नहीं आती है, इसलिए वे हमेशा देर से आते हैं। हम यह भी नहीं जानते कि वे कब शांत हो जाते हैं। वे हमारे सभी बातों पर सिर हिलाएंगे, लेकिन वे नहीं सुनेंगे। वे समय और तारीख भूलते रहते हैं।’

About bheldn

Check Also

TV के ‘कृष्ण’ नीतीश की IAS बीवी का चौंकाने वाला खुलासा- मुझे नौकरी छोड़ने या तलाक देने को कहा, फिर रुपये मांगे

बीआर चोपड़ा के फेमस टीवी सीरियल ‘महाभारत’ में भगवान श्रीकृष्ण का किरदार निभाने वाले एक्टर …