चेक बाउंस मामले में राखी सावंत के भाई राकेश सावंत गिरफ्तार, 22 मई तक न्यायिक हिरासत में भेजा गया

विवादों की क्वीन राखी सावंत हमेशा सुर्खियां बटोरती हैं। एक बार फिर राखी का नाम चर्चे में है। हालांकि कुछ दुर्लभ मामलों में यह उनकी अपनी हरकतों की वजह से नहीं बल्कि उनके भाई राकेश सावंत की वजह से है। राकेश सावंत को चेक बाउंस मामले में गिरफ्तार किया गया है। बता दें कि राकेश एक डायरेक्टर, निर्माता और लेखक हैं। राकेश को ओशिवारा पुलिस ने 7 मई को गिरफ्तार किया था और सोमवार 8 मई को उन्हें अदालत में पेश किया गया।

साल 2020 में एक व्यापारी ने Rakesh Sawant के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी और फिर वो जमानत पर रिहा हो गए थे। Rakhi Sawant के भाई को तीन साल पहले मामले में गिरफ्तार भी किया गया था। अदालत ने चेक बाउंस मामले में उन्हें जमानत दे दी, बशर्ते उन्होंने व्यवसायी को पैसे वापस कर दिए। उन्हें धारा 138 ए, कोर्ट केस नंबर 96/एसएस/2021 के तहत जमानती वारंट पर फिर से गिरफ्तार किया गया है। अदालत ने उन्हें 22 मई तक न्यायिक हिरासत में भेज दिया।

मां की मौत पर बंधवाई थी राखी
इससे पहले राकेश उस वक्त चर्चा में आए थे, जब उन्होंने राखी सावंत के एक्स हसबैंड आदिल खान पर अपनी बहन को पीटने का आरोप लगाया था। राकेश ने खुलासा किया कि उन्होंने उसी दिन राखी बांधी थी जिस दिन उनकी मां जया भेड़ा का निधन हुआ था। पपाराज़ी से बात करते हुए राकेश ने कहा, ‘आदिल ने राखी को बहुत बुरी तरह से पीटा। जिस दिन हमारी मां की मौत हो गई थी। हमारे चाचा और चाची सहित हम सभी बहुत गुस्से में थे। हमने राखी से कूपर अस्पताल जाने का अनुरोध किया। हम उसे वहां ले गए और उसका मेडिकल टेस्ट किया गया। उसके शरीर पर जितने निशान हैं, काले निशान देखकर आप रोने लगेंगे। उसने जानवरों की तरह व्यवहार किया।’

राखी और आदिल का किस्सा
राखी सावंत साल की शुरुआत से ही कई विवादों में घिरी रही हैं। सबसे पहले, उन्होंने आदिल दुर्रानी के साथ अपनी शादी की तस्वीरें दिखाकर शादी की पुष्टि की। हालांकि आदिल ने इससे इनकार किया। बाद में, जब आदिल ने स्वीकार किया कि वे शादी के बंधन में बंध गए हैं, तो राखी ने आदिल के खिलाफ घरेलू शोषण, चोरी और धोखाधड़ी का मामला दर्ज कराया, जिससे उनकी गिरफ्तारी हुई।

About bheldn

Check Also

पंकज त्रिपाठी के बहनोई की मौत, बहन की हालत नाजुक, हुआ रोड एक्सीडेंट

बॉलीवुड के जाने-माने एक्टर पंकज त्रिपाठी सुर्खियों में आ गए हैं. एक्टर के परिवार से …