अयोध्या में केशव प्रसाद मौर्य के रोड शो में राम दरबार की झांकी, बोले- आप के वोट को सूद के साथ लौटाएंगे

अयोध्या

यूपी निकाय चुनाव प्रचार के अंतिम दिन प्रदेश के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने अयोध्‍या की सड़कों पर रोड शो करके बीजेपी के समर्थन में वोट मांगे। भीषण गर्भी और धूप में भी भारतीय जनता पार्टी का उत्‍साह दिखा। रथो पर सवार डिप्‍टी सीएम के साथ पार्टी के पदाधिकारी भी मौजूद रहे। आगे रथ पर राम दरबार की झांकी चल रही थी तो वहीं साथ में सांस्‍कृतिक दलों का रोचक नृत्‍य प्रदर्शन भी आकर्षण का केंद्र बना रहा। इस अवसर पर केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि अयोध्‍या राम भक्‍तों की नगरी है, जहां राम भक्‍त रहेंगे, वहां वहां सपा नहीं दिखेगी।

केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि अयोध्‍या के साथ 17 नगर निगम में कमल खिलने जा रहा है। बीजेपी भारी मतों से जीत रही है। उन्‍होंने कहा कि अयोध्‍या में पहले भी ट्रिपल इंजन की सरकार विकास कर रही थी। इसे आगे भी जारी रखने के लिए यहां के संतों और सम्‍मानित नागरिकों का आशिर्वाद चाहिए। डिप्‍टी सीएम ने लोगों से अपील की नगर निगम मेयर और 60 पार्षदों को वोट देकर जिताइए। हम वादा करते हैं कि आप के वोट को सूद के साथ विकास व सुरक्षा करके लौटाएंगे।

केशव प्रसाद मौर्य के साथ ये लोग दिखे
डिप्‍टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य के रो शो में भगवा धारण किए बड़ी संख्‍या में भाजपा कार्यकर्ता सड़क पर उतरे। सपा छोड़कर बीजेपी में शामिल हुए व्‍यापारी नेता मनोज जायसवाल ने नाका पर डिप्‍टी सीएम का स्‍वागत किया। इस बीच ढोल नगाड़े के साथ निकले रोड शो में जय श्रीराम के नारे लगे। नाका गांधी आश्रम से रिकाबगंज तक निकले दो किमी से लम्बे मार्ग में दर्जनों स्थानों पर लोगों ने रोड शो पर पुष्पवर्षा करके स्वागत किया। रथ पर डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य के साथ सांसद लल्लू सिंह, क्षेत्रीय अध्यक्ष कमलेश मिश्रा, विधायक वेद प्रकाश गुप्ता, प्रथम महापौर ऋषिकेश उपाध्याय, प्रत्याशी महंत गिरीश पति त्रिपाठी सवार थे।

About bheldn

Check Also

अमेठी में गाड़ी ने बाइक को पीछे से मारी टक्कर, दवाई लेने जा रहे बाप-बेटे की एक साथ मौत

अमेठी, उत्तर प्रदेश के अमेठी में रफ्तार का कहर देखने को मिला है. एक हाई …