गोल्‍डी बराड़ का नाम लेकर सलमान को धमकी देने वाले की खैर नहीं! जारी हुआ लुकआउट नोटिस

सलमान खान को जिस शख्स ने मेल के जरिए धमकाया था, उसके खिलाफ मुंबई पुलिस ने लुक आउट नोटिस जारी किया है। अधिकारियों के मुताबिक, उस इंसान ने गैंगस्टार गोल्डी बराड़ के नाम से धमकीभरा ईमेल भेजा था। मार्च में गैलेक्सी अपार्टमेंट के ईमेल में लिखा था कि गोल्डी बराड़ से बात कर ले वरना अगली बार झटका ही मिलेगा। इसके बाद इस मामले की पुलिस में शिकायत की गई तो FIR दर्ज हुई थी। अब लुकआउट नोटिस जारी किया गया है।

सलमान खान को पिछले कुछ समय से धमकियां मिल रही हैं। उन्हें अब तो मुंबई पुलिस ने Y+ सिक्योरिटी भी दे दी है। एक्टर ने एक इंटरव्यू में कहा था कि उनके चारों तरफ इतनी बंदूकें रहती हैं, जिनसे तो अब उन्हें डर भी लगने लगा है। वह कहीं भी जाते हैं तो पूरी सुरक्षा के साथ जाते हैं। जैसे उन्हें बताया गया है, वैसे ही वो सब फॉलो कर रहे हैं। वह कोई कोताही नहीं कर रहे हैं।

सलमान खान को मिली थी धमकी
बता दें कि 18 मार्च 2023 को दोपहर करीब 1.46 मिनट पर सलमान खान को ईमेल मिला था। जिसमें लिखा था- तेरे बॉस सलमान से गोल्डी भाई को बात करनी है। लॉरेंस बिश्नोई का इंटरव्यू तो देख ही लिया होगा। सलमान ने अगर नहीं देखा हो तो बोल दियो देख लेगा। मैटर क्लोज करना है तो बात करवा दियो, फेस टू फेस करना हो वो बता दियो। अभी टाइम रहते बता दिया है अगली बार झटका ही देखने को मिलेगा।’

About bheldn

Check Also

रेडियो की आवाज रहे अमीन सयानी का हार्ट अटैक से निधन, मुंबई में ली आखिरी सांस

एंटरटेनमेंट की दुनिया में एक बार फिर सन्नाटा छा गया है. रेडियो की दुनिया में …