राजगढ़ के एक घर में 50 बार लग चुकी आग, बिजली का कनेक्शन भी कटवा दिया, लेकिन नहीं रुक रहा सिलसिला

राजगढ़

मध्य प्रदेश के राजगढ़ जिले में एक परिवार के साथ अजीबोगरीब समस्या है। उनके घर में करीब 50 बार आग लग चुकी है। डर के मारे उन्होंने अपने घर का बिजली कनेक्शन भी कटवा दिया, लेकिन आग लगने का सिलसिला नहीं रुका। परिवार के लोगों को आशंका है कि किसी ने घर पर काला जादू कर दिया है। पुलिस भी इस मामले से हैरान है।

यह समस्या राजगढ़ जिले के खिचलीपुर की बिहारी कॉलोनी में रहने वाले योगेश मेवाड़े के परिवार की है। सात सदस्यों का उनका परिवार लगातार डर के साये में डी रहा है। उनके घर में अब तक 40 से 50 बार आग लग चुकी है। उनका सारा सामान जलकर खाक हो चुका है।

समस्या यह है कि आग लगने की वजह का पता नहीं चल रहा। अचानक कभी भी आग लग जाती है। परवार को पहले शॉर्ट सर्किट का संदेह हुआ तो। उन्होंने अपना बिजली कनेक्शन कटवा दिया, लेकिन इसका भी असर नहीं पड़ा। इसके बाद उन्होंने पड़ोसी के घर में एक कमरा किराये पर लिया। सामान रखते ही वहां भी आग लग गई। इसके बाद पड़ोसी ने भी घर में रखने से इनकार कर दिया। अब पूरा परिवार खुले आसमान के नीचे रहने को मजबूर है।

पीड़ित परिवार को डर है कि किसी ने उन पर काला जादू कर दिया है। कोई रिश्तेदार भी उनकी मदद नहीं कर रहा। उन्होंने अब तांत्रिकों की शरण ली है। इधर, पुलिस भी इस मामले से हैरान है। वह आग लगने की वजह का पता लगाने की कोशिश कर रही है।

About bheldn

Check Also

अरे @##_$$ तुमसे नीरव मोदी, विजय माल्या लाया नहीं गया और तुम राम को लाए… ये क्या बोल गए दिग्विजय सिंह

गुना एमपी के पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह का एक वीडियो वायरल हो रहा है। वायरल …