फैमिली खुश तो सब खुश! धोनी के छक्के से झूम उठीं बेटी जीवा, बीवी की खुशी का तो ठिकाना नहीं रहा

चेन्नई

मिशेल मार्श की अगुवाई में दिल्ली कैपिटल्स के गेंदबाजों ने चेन्नई सुपरकिंग्स को आठ विकेट पर 167 रन पर रोक दिया। मार्श ने तीन ओवर में 18 रन देकर तीन विकेट लिए जबकि अक्षर पटेल को दो विकेट मिले। चेन्नई के लिए महेंद्र सिंह धोनी ने नौ गेंद में 20, शिवम दुबे ने 25 और रूतुराज गायकवाड़ ने 24 रन बनाए। एक वक्त चेन्नई मैच 150 रन के स्कोर तक भी पहुंचते नजर नहीं आ रही थी, लेकिन धोनी के आते ही माहौल बदल गया। 41 साल के माही ने नौ बॉल में 20 रन बनाए, जिसमें दो छक्का और एक चौका भी शामिल था।

खुशी से झूमा पूरा परिवार
महेंद्र सिंह धोनी ने दो करारे सिक्स जड़े और महज नौ गेदों में 20 रन जोड़े। 19वें ओवर में उन्होंने सिर्फ चार गेंदों पर ही 18 रन कूट दिए, जिसमें दो छक्का और एक चौका शामिल था। दूसरी बॉल पर उड़ाए छक्के के बाद तो पूरा चेपॉक स्टेडियम ही खुशी से झूम उठा, लेकिन धोनी परिवार का जश्न देखने लायक था। नन्हीं बेटी जीवा सीटी बजा रही थी तो बीवी साक्षी के चेहरे पर खुशी देखते ही बनती थी।

इस उम्र में भी बेस्ट फिनिशर!
41 साल की उम्र में 222.22 की स्ट्राइक रेट से बनाए रनों के बाद ही रविंद्र जडेजा को भी जोश आया, उन्होंने भी हाथ खोलते हुए 16 गेंदों में 21 रन बनाए। अच्छी शुरुआत के बावजूद मेजबान टीम का कोई बैटर 25 के पार नहीं जा सका। चिदंबरम स्टेडियम के स्लो ट्रैक पर दिल्ली कैपिटल्स के गेंदबाजों ने सही लाइन रखी और नतीजतन चेन्नई एक्सप्रेस रफ्तार नहीं पकड़ सकी। मिचेल मार्श ने सर्वाधिक तीन विकेट लिए तो अक्षर पटेल ने दो शुरुआती विकेट झटके। चेन्नै की टीम आठ विकेट पर 167 रन का स्कोर खड़ा कर सकी।

About bheldn

Check Also

11 चौके, 8 छक्के… जड़ी इंटरनेशनल T20 की फास्टेस्ट सेंचुरी, रोहित से भी भयानक बैटर

नई दिल्ली: कहते हैं विश्व क्रिकेट सूरमाओं से भरा पड़ा है और यहां रिकॉर्ड बनते …