‘सांप्रदाय‍िकता’ के ख‍िलाफ वोट डालने पहुंचे प्रकाश राज, अमूल्‍या और गणेश ने भी किया मतदान

कर्नाटक विधानसभा चुनाव के लिए 10 मई को वोटिंग जारी है। पांच करोड़ से अधिक मतदाता आज अपने मत का प्रयोग करेंगे। आम जनता के साथ-साथ साउथ सिनेमा की हस्तियों ने भी वक्त निकालकर वोट किया। कन्नड़ फिल्मों की एक्ट्रेस अमूल्य पति जगदीश आर चंद्रा के साथ बेंगलुरु के आरआर नगर स्थित मतदान केंद्र पर वोट डालने पहुंचीं। इसके अलावा कई और सेलेब्स ने वोट डाले।

कन्नड़ एक्टर Ramesh Aravind के अलावा Ganesh भी वाइफ के साथ आरआर नगर स्थित पोलिंग बूथ पर वोट डालने पहुंचे। वहीं Prakash Raj अपना वोट डालने बेंगलुरु के शांति नगर में सेंट जोसेफ स्कूल के पोलिंग बूथ पहुंचे। वोट डालने के बाद उन्होंने सभी से वोट करने की अपील की।

‘सांप्रदायिक राजनीति के खिलाफ वोट’
एएनआई से बातचीत में प्रकाश राज ने लोगों से सांप्रदायिक राजनीति के खिलाफ वोट करने की अपील की। उन्होंने कहा कि यही एक जगह है, जहां आपके पास फैसला करने का, चुनने का अधिकार होता है। वह बोले, हमें सांप्रदायिक राजनीति के खिलाफ वोट करना है। कर्नाटक को खूबसूरत बनाना है। सौहार्द बनाकर रखना है।’

कर्नाटक की 224 सीटों पर वोटिंग
मालूम हो कि कर्नाटक में 10 मई को सुबह 7 बजे से 224 सीटों पर वोटिंग शुरू हो गई। वोटिंग के लिए बेहद कड़े इंतजाम किए गए। फिल्मी हस्तियों ने वोट डालने के साथ-साथ सभी लोगों से मतदान की गुजारिश की। वोटिंग 10 मई को शाम 6 बजे तक होगी। वोटिंग का परिणाम 13 मई को घोषित किए जाएंगे। उस दिन फैसला होगा कि आखिर राज्य में बीजेपी, कांग्रेस या फिर जनता दल (सेक्यूलर) में से किसकी जीत होती है।

About bheldn

Check Also

TV के ‘कृष्ण’ नीतीश की IAS बीवी का चौंकाने वाला खुलासा- मुझे नौकरी छोड़ने या तलाक देने को कहा, फिर रुपये मांगे

बीआर चोपड़ा के फेमस टीवी सीरियल ‘महाभारत’ में भगवान श्रीकृष्ण का किरदार निभाने वाले एक्टर …