ललन बाबू आप कहां हैं?… पटनायक और नीतीश के साथ लंच में नहीं दिखे तो सुशील मोदी का सवाल

पटना

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार विपक्षी एकता को एकजुट करने की मुहिम में लगे हैं। बीते दिन मंगलवार को नीतीश कुमार ने ओडिशा के मुख्यमंत्री और बीजु जनता दल के प्रमुख नवीन पटनायक से मुलाकात की। इस मुलाकात के दौरान बातें हुई, खाना भी खाया गया। आज बुधवार को इस मुलाकात को लेकर बीजेपी के वरिष्ठ नेता और राज्यसभा सांसद सुशील कुमार मोदी ने जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह पर तंज करते हुए सवाल किया है। सुशील मोदी ने ट्वीट करते हुए लिखा- ‘ललन बाबू आप भोजन में दिखाई नहीं पड़ रहे हैं? गए तो थे साथ में?’

दरअसल विपक्षी एकता के लिए नीतीश कुमार राज्यों के सीएम और पार्टियों के चीफ से मिल रहे हैं। इसी क्रम में मंगलवार को नीतीश कुमार ने सीएम नवीन पटनायक से मुलाकात की थी। फिर दोनों ने साथ में खाना भी खाया था। इस तस्वीर को पोस्ट करते हुए ही सुशील मोदी ने ललन सिंह से सवाल किया है।

नीतीश की विपक्षी एकता को करारा झटका: सुशील मोदी
इससे पहले पटनायक और नीतीश कुमार की मुलाकात पर सुशील मोदी ने कहा कि नवीन पटनायक ने नीतीश कुमार से कोई राजनीतिक बात नहीं होने की पुष्टि की। ये नीतीश की विपक्षी एकता को करारा झटका है। उन्होंने दावा करते हुए कहा था कि नवीन पटनायक बीजेपी और कांग्रेस से समान दूरी बनाए रखने की अपनी नीति पर कायम रहे।

बिना नाम लिए सुशील मोदी पर ललन सिंह ने किया पलटवार
इधर पटना में जेडीयू दफ्तर पर आयोजित मिलन समारोह में मीडिया से बात करते हुए पार्टी अध्यक्ष ललन सिंह ने सुशील मोदी का बिना नाम लिए उन पर पलटवार किया है। उन्होंने कहा कि उनकी राजनीति छात्र नेता से शुरू हुई और आज भी वो छात्र नेता ही हैं। उनकी फोटो या खबर जिस दिन अखबार में नहीं छपती है, उनका खाना हजम नहीं होता है। वो अपने आकाओं को खुश करने के लिए कुछ न कुछ बयान देते रहते हैं।

About bheldn

Check Also

BPSC पेपर लीक मामले में एक महिला समेत 5 गिरफ्तार, आरोपी उज्जैन से लाए गए पटना

पटना, बिहार पब्लिक सर्विस कमीशन (BPSC) द्वारा ली गई शिक्षक भर्ती परीक्षा पेपर लीक मामले …