है कोई स्‍टाफ… अंबाला के मुलाना CHC में आवाज लगाते रहे स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज, सारे गायब, उठाया बड़ा कदम

अंबाला

हरियाणा के गृह और स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज ने गुरुवार को अंबाला के मुलाना कम्युनिटी हेल्थ सेंटर (CHC) में छापा मारा। इस दौरान वहां सारा स्‍टाफ गायब म‍िला। इस पर स्‍वास्‍थ्‍य मंत्री ने गैर हाजिर मिले पांच कर्मचारियों को सस्पेंड कर दिया है। दरअसल स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज जब सीएचसी में पहुंचे तो कोई स्‍टाफ मौजूद नहीं था। इस पर उन्‍होंने आवाज लगाई क‍ि कोई है? अगर कोई है तो जवाब दे? लेक‍िन क‍िसी भी ड‍िपार्टमेंट में कोई हेल्‍थ वर्कर नहीं म‍िला।

जानकारी के मुताब‍िक, राज्य के स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज ने अंबाला के मुलाना में स्थित मुलाना CHC अस्पताल का औचक निरीक्षण करने पहुंच गए। निरीक्षण के दौरान उन्‍हें कोई कर्मचारी नहीं म‍िला। हरियाणा के स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज ने कहा क‍ि मैं वहां (मुलाना CHC) जब पहुंचा तो हैरान था। मैं वहां जोर-जोर से आवाज मारता रहा लेकिन कोई भी आदमी वहां नजर नहीं आया। मैंने जब हाज‍िरी रजिस्टर लेकर हाजिरी लगानी शुरू की तो उसमें पांच लोग अनुपस्थित थे, जिनको मैंने निलंबित किया।

इस दौरान स्वास्थ्य मंत्री ने यहां महिला स्वास्थ्य कर्मचारी से पूछताछ की। कोई संतोषजनक जवाब न मिलने पर स्वास्थ्य मंत्री ने तुरंत सस्पेंड करने को कहा। हाजिरी रजिस्टर की जांच करने पर दो महिला स्टाफ सहित पांच कर्मचारी गैर हाजिर मिले। इसके बाद उन पर कार्रवाई की गई है।

About bheldn

Check Also

विजयन के टारगेट करने पर कांग्रेस ने साफ किया CAA पर स्टैंड, चिदंबरम ने बताया सरकार बनने पर क्या करेंगे

तिरुवनंतपुरम कांग्रेस की अगुवाई वाली I.N.D.I.A अलायंस अगर सत्ता में आया तो पार्टी सीएए को …