सास की तरह PTI में शामिल हो जाओ… इमरान की रिहाई के बाद चीफ जस्टिस पर भड़कीं मरियम नवाज

इस्लामाबाद

इमरान खान की सुप्रीम कोर्ट से रिहाई के बाद पाकिस्तान में राजनीति गरमाई हुई है। सत्तारूढ़ पाकिस्तान मुस्लिम लीग- नवाज की वरिष्ठ उपाध्यक्ष मरियम नवाज ने सुप्रीम कोर्ट के चीफ जस्टिस उमर अता बंदियाल पर निशाना साधा है। उन्होंने ट्वीट कर कहा कि पाकिस्तानी सुप्रीम कोर्ट के चीफ जस्टिस को अपनी सास की तरह इमरान खान की पार्टी पीटीआई में शामिल हो जाना चाहिए। वहीं, सूचना और प्रसारण मंत्री मरियम औरंगजेब ने तो रिहाई के पहले ही सुप्रीम कोर्ट को धमकी देते हुए कहा था कि अगर इमरान खान आजाद हुए तो कोई नहीं बचेगा। उन्होंने जजों के घरों पर भी हमले का डर दिखाकर दबाव बनाने की कोशिश की।

मरियम नवाज ने क्या कहा
मरियम नवाज ने ट्वीट में लिखा कि चीफ जस्टिस आज 60 अरब के राष्ट्रीय रंगदारी घोटाले को देखकर बहुत खुश हुए और उन्हें इस अपराधी को रिहा करने से भी ज्यादा खुशी हुई। देश की सबसे महत्वपूर्ण और संवेदनशील फैसिलिटी पर हमलों के लिए सबसे ज्यादा जिम्मेदार चीफ जस्टिस हैं, जो एक अपराधी की ढाल बन गए हैं और देश में आग में घी डालने का काम कर रहे हैं। आपको मुख्य न्यायाधीश का पद छोड़कर अपनी सास की तरह तहरीक-ए-इंसाफ में शामिल होना चाहिए।

कौन हैं पाकिस्तानी चीफ जस्टिस की सास
पाकिस्तान के चीफ जस्टिस उमर अता बंदियाल की सास का नाम महजबीन नून है। कुछ दिनों पहले ही महजबीन नून का इमरान खान की पार्टी पीटीआई के वकील ख्वाजा तारिक रहीम की पत्नी राफिया तारिक से बातचीत का एक ऑडियो वायरल हुआ था। इस लीक ऑडियो में दोनों ने पाकिस्तान में मध्यावधि चुनाव, चीफ जस्टिस के लिए पीटीआई का समर्थन और मौजूदा पीडीएम सरकार के प्रति उनकी नाराजगी पर चर्चा की थी। मौजूदा शहबाज सरकार पहले ही चीफ जस्टिस के अधिकारों में कटौती कर चुकी है औऱ उनके खिलाफ सख्त है।

मरियम औरंगजेब ने सुप्रीम कोर्ट को धमकाया
इमरान खान की रिहाई के पहले ही पाकिस्तान की सूचना और प्रसारण मंत्री मरियम औरंगजेब ने सुप्रीम कोर्ट को धमकाने की कोशिश की थी। मरियम औरंगजेब ने कहा कि पाकिस्तान जल रहा है। कल अगर जजों के घरों में घुसकर कोई आग लगा दे फिर क्या होगा। उन्होंने धमकी भरे लहजे में कहा कि इमरान खान रिहा हुए तो किसी का घर नहीं बचेगा। सियासतदानों का घर जला दिया गया। आपने नोटिस क्यों नहीं दिया। एंबुलेंस जली, मस्जिद जली, स्कूल जले, आपने क्यों नोटिस नहीं किया। क्या रेडियो पाकिस्तान आपका नहीं है।

About bheldn

Check Also

इजरायल के हमले ने दिखाया, ईरान के एयर डिफेंस सिस्टम से पार पा सकती हैं उसकी मिसाइलें

तेल अवीव ईरान की ओर से 13-14 अप्रैल की रात इजरायल पर हमला बोला गया …