बागेश्वर धाम के मंच पर पहुंचे ज्योतिरादित्य सिंधिया, लगाए ‘जय श्री राम’ के नारे

भोपाल

केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया का एक वीडियो सामने आया है जिसमें वह मंच पर खड़े होकर ‘जय श्री राम’ के नारे लगा रहे हैं। वीडियो में मंच पर बैठे हुए बागेश्वर धाम के आचार्य धीरेंद्र शास्त्री भी नजर आ रहे हैं। गूना पहुंचे ज्योतिरादित्य सिंधिया ने आचार्य धीरेंद्र शास्त्री की जमकर तारीफ की तो बाबा ने भी उन्हें अपने पास बुलाकर आशीर्वाद दिया।

ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कही ये बात
मंच से कथा सुनने आये लोगों को संबोधित करते हुए ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा, “आज गुना के लिए एक एतिहासिक दिवस है, जब पूरा क्षेत्र ही राममय हो गया है। मैं कामना करता हूं कि प्रभु श्री राम का आशीर्वाद हम सब पर सदैव बना रहे।” मंच से केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ‘जय श्री राम’ के नारे लगाते हुए भी दिखाई दिए, जिसका वीडियो उन्होंने खुद अपने सोशल मीडिया हैंडल पर साझा किया है।

यूजर्स की प्रतिक्रियाएं
सोशल मीडिया पर तमाम लोग इस पर अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। @acsanujagrawal यूजर ने लिखा कि मध्यप्रदेश चुनाव आसान नहीं होने वाला है। इस बार बहुत ज़्यादा दिक़्क़त होने वाली है भाजपा के लिए। हार जीत का अंतर बहुत कम होगा। @mohitkandera यूजर ने लिखा कि जो जिंदगी भर महाराजा की तरह रहा, उनको आज पार्टी में रहने के लिए नारे लगाने पड़ रहे हैं लेकिन क्या करें, चुनाव जो है।

एक यूजर ने लिखा कि जय श्री राम नहीं बल्कि जय सीताराम कहिए, माता सीता के बिना प्रभु श्रीराम अधूरे लगते हैं। तुषार नाम के यूजर ने लिखा कि आप जैसे लोग ही इनके भाव बढ़ाते हैं और उसके बाद ये बड़े बड़े काण्ड करके निकल जाते हैं फिर नेता भूल जाते हैं कि वो बाबाओं को जानते भी हैं। इसे ही मौका परस्त कहते हैं। एक अन्य यूजर ने लिखा कि अरे क्या कर रहे हो महाराजजी? आपका दायित्व बनता है जनता को अंधविश्वास से दूर रखना लेकिन आप खुद एक पाखण्डी के सामने झुक रहे हैं?

बता दें कि कार्यक्रम में शामिल होने की जानकारी शेयर कर हुए ज्योतिरादित्य सिंधिया ने ट्वीट कर लिखा कि गुना में मर्यादा पुरुषोत्तम प्रभु श्रीराम संगीतमय कथा में सम्मिलित होकर सुखद आनंद की अनुभूति हुई। इस दौरान बाबा बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर श्री धीरेन्द्र शास्त्री जी की भी गरिमामयी उपस्थिति रही। आज गुना का वातावरण पूरी तरह से राममय था व जनसमूह अपने आराध्य के जीवन की आनंदमय बातों में पूरी तरह से रमा हुआ था। इस शुभ व पावन अवसर पर 20 भुजा माता मंदिर, गुना के नवीन स्वरुप को भक्तों के सामने प्रस्तुत करने का सौभाग्य प्राप्त हुआ।

 

About bheldn

Check Also

एलन मस्‍क का बदल चुका है प्‍लान? टेस्‍ला के निकट भविष्‍य में भारत आने की संभावनाएं कम

नई दिल्‍ली भारत में टेस्‍ला की एंट्री पर बड़ा अपडेट है। मुमकिन है कि यह …