भेल के कस्तूरबा अस्पताल में मरीज परेशान

भोपाल।

आजकल वैसे ही कस्तूरबा अस्पताल से भेल कर्मचारी सुविधाओं को लेकर परेशान है और ऊपर से एक प्रशासनिक अधिकारी को कर्मचारियों की समस्याओं को हल करने बिठाया गया है पर वह अपने स्टाफ के लिये अनुशासन का पाठ पढ़ाकर परेशान कर रहे हैं। यह यहां इलाज कराने आए भेल कर्मी मरीजों को यूनिफार्म पहनने की हिदायत तो देते नजर आते है लेकिन खुद यूनिफार्म में नहीं आते और अपने नीचे के स्टाफ को यूनिफार्म में अपडेट देखना चाहते हैं। खबर यह भी है कि वहीं पर सीनियर सिटीजन की ओपीडी में कभी कोई डॉक्टर बैठ जाता है कभी कोई और जिससे मरीजों को नये सिरे अपना मर्ज बताना पड़ता है जिससे उन्हें परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। अब कस्तूरबा अस्पताल का स्टाफ यह कहते नजर आ रहा है कि इस माहौल में कैसे काम करें।

हितग्राहियों को देंगे लाभ
भोपाल। लाल बहादुर शास्त्री नगर स्थित नगर निगम वार्ड कार्यालय 56 में गुरुवार को मुख्यमंत्री जन सेवा अभियान दूसरे चरण आयोजन किया जाएगा। इसमें नगर निगम सहित अन्य विभागों के समस्त योजना संबंधी कार्य और लाभ वार्ड 56 के साथ ही अन्य हितग्राहियों को दिए जाएंगे।
————————————-
आदर्श नगर की सड़क पर डामरीकरण
भोपाल। राजधानी भोपाल के नगर निगम के वार्ड क्रमांक 54 आदर्श नगर में सड़क का निर्माण कार्य और डामरीकरण कराया जा रहा है। इससे कॉलोनी के रहवासियों के साथ इन मार्गों से आवाजाही करने वाले वाहन चालकों के साथ राहगीरों को लाभ मिलेगा। 42 लाख रुपए की लागत से करीब 2 किलोमीटर लम्बी सड़कों का निर्माण कार्य कराया जा रहा है। सड़क बदहाल होने से लोगों को परेशानी हो रही थी।

About bheldn

Check Also

भेल कर्मियों को मिले पीपीओ आदेश

भोपाल रिटायमेंट के पूर्व 6 भेल कर्मियों को पेंशन से जुड़े पीपीओ आदेश प्रदान किये …