गंदे मैसेज भेजते थे, कमरे में बुलाते थे, रोशन भाभी जेनिफर के अस‍ित मोदी पर चौंकाने वाले आरोप

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के प्रड्यूसर असित कुमार मोदी एक बार फिर विवादों में हैं। इस बार ‘रोशन सिंह सोढ़ी’ की वाइफ का किरदार निभाने वाली ‘रोशन भाभी’ उर्फ जेनिफर मिस्त्री बंसीवाल ने असित मोदी के खिलाफ सेक्सुअल हैरसमेंट की शिकायत दर्ज करवाई है। आइए बताते हैं असित मोदी पर क्या क्या आरोप एक्ट्रेस ने लगाए हैं।जेनिफर मिस्त्री बंसीवाल ‘तारक मेहता’ शो में ‘मिसेज सोढ़ी’ का किरदार निभाती हैं। लोग उन्हें ‘रोशन भाभी’ कहकर ही बुलाते हैं। वह पिछले 15 सालों से इस शो से जुड़ी हुई थीं।

‘दैनिक भास्कर’ को दिए इंटरव्यू में ‘रोशन भाभी’ उर्फ जेनिफर मिस्त्री ने असित मोदी पर आरोप लगाया कि वह तंग आ चुकी थीं। असित मोदी उन्हें कमरे में बुलाते थे और आपत्तिजनक मैसेज भी भेजा करते थे।जेनिफर मिस्त्री बंसीवाल ने बताया कि उनके साथ 2019 से गलत बर्ताव किया जा रहा है। एक बार उनका शूट सिंगापुर में चल रहा था। उस वक्त असित ने बार बार उनके साथ बद्तमीजी की थी। वह कॉल करके बार बार उन्हें कमरे में बुला रहे थे।

जेनिफर मिस्त्री बंसीवाल ने कहा कि वह कहते थे कि वह तो केवल मजाक कर रहे हैं। मगर ऐसा उन्होंने कई दफा किया। वह सेट पर होने वाले बर्ताव से तंग आ चुकी थीं। इसीलिए 15 साल बाद तारक मेहता शो को छोड़ना ही सही समझा।जेनिफर मिस्त्री बंसीवाल ने कहा कि वह कहते थे कि वह तो केवल मजाक कर रहे हैं। मगर ऐसा उन्होंने कई दफा किया। वह सेट पर होने वाले बर्ताव से तंग आ चुकी थीं। इसीलिए 15 साल बाद तारक मेहता शो को छोड़ना ही सही समझा।

​सरेआम मेरे होठों की भी तारीफ की​
‘रोशन भाभी’ ने कहा कि असित मोदी कई दफा इनडायरेक्टिली उन्हें अप्रोच करने की कोशिश करते थे। कई बार तो उन्होंने सरेआम उनके होठों की भी तारीफ की। उन्होंने अपनी सालगिरह के किस्से के बारे में बताया कि कैसे उस दिन उन्होंने कॉल करके उनसे कहा था कि अब तो सालगिरह खत्म हो गई है तो रूम में आ जाओ।

रोशन भाभी खूब रोया करती थीं
जेनिफर मिस्त्री बंसीवाल ने बताया कि वह असित मोदी की बातों से कई बार इतना दुखी हो गई कि वह अकेले कमरे में रोती रहीं। जेनिफर मिस्त्री बंसीवाल ने हमारी सहयोगी वेबसाइट ई-टाइम्स के साथ बातचीत में बताया था कि उनका आखिरी एपिसोड मार्च में आया था। वह 7 मार्च के बाद सेट पर नहीं गई। उस दिन प्रोडेक्ट हैड सोहेल रमानी और एग्जक्यूटिव प्रड्यूसर जतिन बजाज ने भी उनके साथ गलत बर्ताव किया था। जबरदस्ती उनकी गाड़ी को रोका था।

About bheldn

Check Also

झारखंड के जामताड़ा में आग की अफवाह के बाद ट्रेन से कूदे यात्री, दूसरी ट्रेन से कटकर 2 की मौत

जामताड़ा, झारखंड में जामताड़ा और विद्यासागर स्टेशन के बीच बड़ा हादसा हुआ है। ट्रेन के …